बाँदा : चौथे और अंतिम चरण के चुनाव के लिए पोलिंग पार्टियां रवाना – बाँदा

बाँदा : चौथे और अंतिम चरण के चुनाव के लिए पोलिंग पार्टियां रवाना

-उत्तर प्रदेश में चल रहे त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव अभी तक 3 चरणों में मतदान हो चुका है। अब चौथे और अंतिम चरण के चुनाव आगामी 29 अप्रैल को होना है ।

जिसको लेकर जिला प्रशासन के द्वारा युद्ध स्तर पर सभी तैयारियां पूर्ण कर ली गई हैं। अगर आगामी 29 यानी चौथे चरण में होने वाले चुनाव की बात करें तो अंतिम चरण में लगभग 17 जनपदों में चुनाव होगा।

इन्ही 17 जनपदों में एक बाँदा जनपद भी है। यहाँ पर भी जिला प्रशासन के द्वारा चुनाव को लेकर पूरी तैयारी कर ली गई है। इस चुनाव में लगभग 1195651 लाख मददाताओं के द्वारा मतदान किया जाएगा ।

अगर जनपद में मतदान केंद्रों बात करें तो पूरे जनपद में 969 मतदान केंद्र बनाए गए हैं ।

आज दिनांक 28 को जनपद में बनाये गए तमाम पोलिंग स्थलों से सभी पोलिंग पार्टियां अपने अपने पोलिंग बूथ के लिए रवाना होने के लिए तैयार है कुछ ही देर में सभी पोलिंग पार्टियां अपने अपने पोलिंग बूथ के लिए रवाना हो जाएंगी।

-बताते चलें कि त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के आगामी चौथे व अंतिम चरण के चुनाव 29 अप्रैल को होने वाले हैं। जिसको लेकर आज जनपद के तमाम पोलिंग स्थलों से पोलिंग पार्टियां अपने अपने पोलिंग बूथों के लिए रवाना होंगी। जिसको लेकर जिला प्रशासन व चुनाव आयोग के द्वारा पूरी तैयारी हो चुकी है।सभी पोलिंग बूथों में पर्याप्त मात्रा में सुरक्षा बल तैनात किया गया है।

जैसा कि विगत तीन चरणों में होने वाले चुनावों में कई जगह फर्जी वोटिंग को लेकर विवाद हुए हैं उसको देखते हुए जिला प्रशासन के द्वारा जनपद के संवेदनशील व अति संवेदनशील पोलिंग बूथों पर अधिक सुरक्षा बल तैनात किया गया है और लगातार चुनाव अधिकारियों के द्वारा उन सभी स्थलों का जायजा लिया जाएगा। चुनाव में किसी भी प्रकार की गड़बड़ी होने पर कार्यवाही भी की जाएगी ।

इल्यास खान
बाँदा

Vairochan Media (Opc) Private Limited

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]