बाँदा : कोविड वैक्सीन महिला स्पेशल बूथ का शुभारंभ । – बाँदा

बाँदा : कोविड वैक्सीन महिला स्पेशल बूथ का शुभारंभ ।

महिला स्पेशल बूथ सहित जनपद में 46 वैक्सिनेशन केंद्र संचालित ।

चार हज़ार टीके प्रति दिन लग रहे हैं जनपद में – सी एम ओ ।

महीने के अंत तक दस हज़ार टीके प्रति दिन लगाने लक्ष्य है – सी एम ओ ।

कोविड वैक्सिनेशन को ले कर इन दिनों सरकार व प्रशाशन के साथ साथ समाजसेवी संगठन व्यापरमण्डल से ले कर आम आदमी तक सभी लोग इस मुहिम में जुड़े हुए दिखाई दे रहे हैं सरकार की मंशानुसार प्रशाशन भी लगातार जनता को वैकिनेशन के लिए सहूलियतें उपलब्ध करा रहा है सरकारी क्षेत्र के साथ साथ प्राइवेट सेक्टर में भी कोविड वैक्सिनेशन केंद्र खोले जा रहे हैं ।


इसी कड़ी में अब स्वास्थ्य विभाग ने महिलाओं के टीकाकरण के लिए महिला स्पेशल महिला कोविड वैक्सिनेशन केंद्र खोले हैं ताकि महिलाओं का अलग से टीकाकरण किया जा सके ।
बांदा जनपद में दो महिला टीकाकरण बूथ खोले जाने के शाशन के आदेश के बाद बाँदा स्वास्थ्य विभाग ने एक नरैनी में और एक जिला महिला अस्पताल के कमरा नम्बर 26 में महिला टीकारण केंद्र खोला है ।


शुक्रवार को चित्रकूट धाम मंडल के कमिश्नर दिनेश कुमार सिंह की धर्म पत्नी विजया सिंह ने दोनो सेंटरों का फीता काट कर शुभारम्भ किया श्रीमति विजया सिंह ने टीका लगवाने आई महिलाओं का वैक्सीन कार्ड सौंपा और महिलाओं से अपील की के ज्यादा से ज्यादा महिलायर इस अभियान में शामिल हो कर टीकाकरण कराएं ।

सी एम ओ एन डी शर्मा ने बताया कि महिला स्पेशल दो टीकाकरण केंद्र सहित जनपद में 46 टीकाकरण केंद्र संचालित हैं जहां लगातार टिकसकरण का कार्य किया जा रहा है ।
इस वक्त जनपद में प्रति दिन चार हज़ार लोगों को टीका लगाया जा रहा है महीने के अंत तक ये लक्ष्य दस हज़ार तक पहुंचाने का है ।


इस अवसर पर सी एम ओ एन डी शर्मा, सी एम एस चारु गौतम, कमिश्नर के ओ एस डी संदीप सिंह , डाक्टर संजीव, डाक्टर सविता सिंह, आदि मौजूद रहे ।

Vairochan Media (Opc) Private Limited

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]