बाँदा : मौत के बाद परिजनों का तांडव – बाँदा

बाँदा : मौत के बाद परिजनों का तांडव

उत्तर प्रदेश के बाँदा में कल शाम एक ऐसा मामला सामने आया था जहां पर जिले की कानून व्यवस्था पूरी तरह धड़ाम नजर आयी। एक युवक के मृतक परिजनों के द्वारा आक्रोशित होकर जिला अस्पताल में तोड़फोड़ करते हुए स्वास्थ्य कर्मियों के साथ मारपीट की गई । घंटों तक तोड़फोड़ करने के बाद पुलिस ने पहुच कर मामले को संज्ञान में लिया और अपनी कार्यवाही शुरू की। बताते चलें कि यह पूरा वाक्या पुलिस अधीक्षक आवास के सामने बने जिला अस्पताल का है।

जहां पुलिस अधीक्षक आवास की दूरी महज 20 मीटर पर है। इतना ही नहीं जिला अस्पताल के अंदर एक चौकी भी है उसके बाद भी जिला अस्पताल के अंदर इतना बड़ा हंगामा कहीं न कहीं पुलिस पर सवालिया निशान लगा रहा है।

आपको बता दें कि पूरा मामला बाँदा जनपद के जिला अस्पताल का है। जहां पर कल शाम क्योटरा में रहने वाला युवक अचानक बीमार हो गया । जिसको लेकर उसके परिजन आनन फानन में जिला अस्पताल पहुचे जहां पर अस्पताल के डॉक्टर ने देखते ही उसे मृत घोषित कर दिया। मौत की सूचना मिलते ही परिजनों ने आक्रोशित होकर अस्पताल के अंदर तोड़फोड़ शुरू कर दी ।

आक्रोशित लोगों ने अस्पताल के अंदर इस कदर तोड़फोड़ की की अस्पताल का पूरा फर्नीचर कांच और दरवाजे सभी तोड़ डाले आक्रोशित लोगों का यह पूरा कृत्य अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गया। घण्टों चली तोड़फोड़ के बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुची और मामले को संज्ञान में लिया । पुलिस ने आक्रोशित परिजनों को समझा बुझा कर शव को पोस्मार्टम के लिए भेज दिया था। लेकिन आज फिर पोस्मार्टम के बाद मृतक परिजनों ने क्योटरा चौराहे पर जाम लगा दिया। जैसे ही स्थानीय पुलिस को जानकारी मिली तो पुलिस ने मौके पर पहुच कर जाम को काबू में करने का प्रयास किया।

वहीं दूसरी तरफ अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र प्रताप चौहान ने जानकारी देते हुए बताया कि कल शाम क्योटरा मोहल्ले के एक युवक की हार्ट अटैक की वजह से मौत हो गई थी

फिलहाल युवक की मौत अस्पताल पहुचने से पहले हो गई थी लेकिन परिजनों ने आरोप लगाया है कि अस्पताल के डॉक्टर की लापरवाही की वजह से युवक की मौत हुई है। इसी को लेकर आज इनके द्वारा पोस्टमार्टम के बाद शव रख कर रोड जाम करने का काम किया जा रहा था जैसे ही जानकारी तो सभी को समझा बुझा कर जाम खुलवाया गया है और उनसे कहा गया है कि जांच चल रही है जोभी तथ्य सामने आएंगे उसी के आधार पर कार्यवाही की जाएगी।

Vairochan Media (Opc) Private Limited

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]