बाँदा : महंगाई को लेकर कांग्रेसियों का प्रदर्शन – बाँदा

बाँदा : महंगाई को लेकर कांग्रेसियों का प्रदर्शन

उत्तर प्रदेश के बाँदा में आज कांग्रेस कमेटी के कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों ने महंगाई को लेकर सांकेतिक प्रदर्शन किया है।

पूरी जानकारी देते हुए बांदा कांग्रेश जिला अध्यक्ष राजेश दीक्षित ने बताया कि आज कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी प्रदेश महासचिव व उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी के आवाहन पर पूरे प्रदेश में जिला अध्यक्षों की अगुवाई में सांकेतिक प्रसन्न करने का ऐलान किया गया जिसको लेकर आज हम सभी लोगों के द्वारा बांदा शहर के पीली कोठी स्थित पेट्रोल पंप के सामने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए पेट्रोल और डीजल के मूल्यों में विगत पिछले 5 महीनों में 43 बार हुई अप्रत्याशित मूल्य वृद्धि को वापस लेने के लिए केंद्र सरकार से मांग की गई है !

जिला अध्यक्ष राजेश दीक्षित ने भी कहा कि इस महामारी के बीच पूरे देश में पेट्रोल एवं डीजल की कीमतों में जबरदस्त उछाल आया है यह मूल्यवृद्धि निरंतर ऐसे ही बढ़ती रही है जब पूरा देश कोविड-19 की दूसरी लहर से जूझ रहा था देश के कई हिस्सों में पेट्रोल की कीमत ₹100 प्रति लीटर के भी पार हो गई थी इन मूल वृद्धि का यह आधार हुआ है कि सभी घरेलू उपयोगी सामानों की कीमतों में भी भारी बढ़ोतरी देखने को मिली पिछले पिछले 5 माह में 43 बार मूल्यों में वृद्धि दर्ज की गई है!

कहीं ना कहीं यह महंगाई केंद्र सरकार की अत्यधिक सार्वजनिक लूट का उदाहरण है जिसका खामियाजा देश की जनता को भुगतना पड़ रहा है काग्रेस अध्यक्ष ने यह भी कहा कि केंद्र सरकार इन मूल्य वृद्धि पर लगाम लगाने के बजाय छूट दे रखी है जो कि देशवासियों के लिए दुर्भाग्यपूर्ण स्थिति उत्पन्न कर रही है और आम जनमानस कराह रहा है देश का नौजवान बेरोजगारी से जूझ रहा है।भत्तों में कटौती हो रही है। नौकरियां नदारत हैं। महंगाई आसमान छू रही है।जिसके चलते देश के लोगों को भारी संकट का सामना करना पड़ रहा है।

Vairochan Media (Opc) Private Limited

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]