बाँदा : कोरोना से मौत का सिलसिला जारी – बाँदा

बाँदा : कोरोना से मौत का सिलसिला जारी

पूरे देश में जिस तरह से कोरोना महामारी का कहर जारी है उसके चलते देश और प्रदेश में लगातार मामले बढ़ते जा रहे हैं। इतना ही नहीं कोरोना से मरने वालों की संख्या में भी लगातार इजाफा होता जा रहा है। दिन प्रतिदिन सैकड़ों की तादात में लोग मर रहे हैं। अगर यूपी के बाँदा की बात करें तो यहाँ भी कोरोना से ग्रसित मरीजों की व उससे मरने वालों की संख्या में इजाफा देखने को मिल रहा है।

सबसे बड़ी बात यह निकल कर सामने आ रही है कि कोरोना की वैक्सीन लगने के बाद भी लोगों की मौतें हो रही हैं आखिर क्या वजह है कि कोरोना से लड़ने वाली वैक्सीन लगने के बाद भी लोग मौत की आगोस में समा रहे हैं।यूपी के बाँदा में अब तक कोरोना से मारने वालों की बात करें तो अभी तक लगभग 15 लोग कोरोना से मर चुके हैं।आज भी कोरोना से एक मौत हुई है। कोरोना से मरने वाला व्यक्ति बाँदा के स्टेट बैंक में बाबू के पद पर तैनात था ।

आपको बता दें कि बाँदा जनपद के स्टेट बैंक में बाबू के पद पर तैनात एक कर्मचारी की कोरोना की वजह से मौत हो गई है। जबकि उसके द्वारा विगत 14 अप्रैल को कोरोना वैक्सीन लगवाई गयी थी। बताते चले कि विवेकानंद तिवारी कोरोना वैक्सीन लगवाने के बाद से बीमार चल रहे थे । उनको लगातार बुखार आ रहा था और आज अचानक उनकी मौत हो गई है।

पूरी जानकारी देते हुए विवेकानंद तिवारी के परिजनों ने बताया कि ये बाँदा के स्टेट बैंक में बाबू थे और कोरोना की वैक्सीन लगवाने के बाद से बीमार चल रहे थे । आज सुबह उन्हें गले में हल्की सी खरास हुई और खांसी आयी इसके बाद वह अचेत हो कर गिर पड़े तभी आनन फानन हम उन्हें लेकर अस्पताल पहुचे तो डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

इल्यास खान
बाँदा

Vairochan Media (Opc) Private Limited

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]