बाँदा : पांच वर्षीय मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद गला दबाकर हत्या – बाँदा

बाँदा : पांच वर्षीय मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद गला दबाकर हत्या

बांदा में दादा बना हैवान:पांच साल की बच्ची की दुष्कर्म के बाद गला घोंटकर हत्या, आरोपित ने आंगन में लगे पुआल के ढेर में छिपाया था शव बांदा जिले में सोमवार को एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां मर्का थाना क्षेत्र के एक गांव में 5 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के बाद उसकी गला दबाकर हत्या कर दी गई। आरोप पड़ोस में रहने वाले 40 साल के शख्स पर लगा है। आरोपित के घर के आंगन से बच्ची का शव बरामद हुआ है। शव को आरोपित ने पुआल में छिपाकर रखा था। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

मर्का थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति सूरत में साड़ी छपाई का काम करता है। उसकी पत्नी, दो बेटी और दो बेटों के साथ गांव में रहती है। उसकी 5 साल की बच्ची रविवार की शाम चार बजे के आसपास अपने घर के बाहर खेल रही थी। तभी दादा ने उसे लइया, नमकीन खिलाने का लालच देकर अपने घर में बुलाया। बच्ची जैसे ही उसके घर दाखिल हुई, उसने दरवाजा बंद कर लिया। आरोप है कि इसके बाद दादा ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया और फिर उसकी लुंगी से गला कस दिया। मौत होने के बाद बच्ची का शव उसने आंगन में जमा पुआल में छिपा दिया।

उधर, जब बच्ची घर के सामने नहीं मिली तो उसके परिवार वाले परेशान हो उठे। उसकी खोजबीन की गई तभी एक शख्स ने बताया कि बच्ची को आखिरी बार आरोपी दादा के घर जाते देखा था। परिवार वालों ने आरोपी से पूछताछ की तो उसने जानकारी होने से मना कर दिया। लेकिन परिजन घर के भीतर बच्ची को खोजने के लिए दाखिन होने लगे तो आरोपी उलझ गया। आखिरकार ग्रामीण जबरन घर में दाखिल हो गए। पुआल को उलट-पलटकर देखा गया तो बच्ची का शव बरामद हुआ। ग्रामीणों ने आरोपी को पीटना शुरू कर दिया और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मृतका के चाचा की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

आरोपित शराब का लती है। उसकी मध्य प्रदेश के सतना स्थित हड़हा गांव निवासी महिला से शादी हुई थी। उसके दो बच्चे भी हैं। लेकिन नशे की लत के कारण 12 साल पहले पत्नी ने उसे छोड़ दिया था। आरोपी घर में अकेला रहता है।

इल्यास खान
बाँदा

Vairochan Media (Opc) Private Limited

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]