बहराइच : महिला को बेखौफ बदमाशों ने लाठी डंडों से पीटकर मार डाला – बहराईच

बहराइच : महिला को बेखौफ बदमाशों ने लाठी डंडों से पीटकर मार डाला

बहराइच में लाठी डंडे से लैस हमलावरों ने सोमवार सुबह दरवाजे पर खड़ी बुजुर्ग महिला पर सिर व शरीर पर ताबड़तोड़ प्रहार कर घायल कर दिया।

गंभीरावस्था में घायल को इलाज को अस्पताल ले जाते समय उसकी मौत हो गई। रविवार को मृतका के बेटे पर हमला हुआ था। थाने में तहरीर देने पर पुलिस ने केस लिखने के बजाय दवाब बना कर सुलह करा दिया था। एएसपी ग्रामीण व सीओ महसी मौके पर पहुंच गए हैं।

खैरीघाट थाने के रामपुर धोबियाहार गांव निवासिनी 60 वर्षीय राधिका देवी पत्नी बाबू राम सोनी सोमवार को सुबह घर के दरवाजे पर खड़ी थी।

इसी दौरान लाठी डंडे से लैस हमलावरों ने उस पर हमला कर दिया। जिससे उनके सिर पर गंभीर चोटें आईं। लोगों के आ जाने पर हमलावर फरार हो गए। घायल को एक निजी अस्पताल में ले जाया जा रहा था। तभी रास्ते में घायल वृद्धा की मौत हो गई।

मृतका के बेटे संदीप सोनी ने बताया कि वह रविवार सुबह 10:30 अपने मकान का दरवाजा बनवाने के लिए रामपुर निवासी ननकुन विश्वकर्मा के पास गए थे। ननकुन को प्रेम प्रकाश तिवारी ने ठेके पर रखा है।

प्रेम प्रकाश रामपुर में फर्नीचर का काम कर रहे हैं। इसी को लेकर जयप्रकाश तिवारी और संदीप तिवारी में गाली गलौज होने लगी। कुछ ही देर में मामला मारपीट में बदल गया।

पीड़ित संदीप सोनी ने बताया रविवार को उन लोगों ने लकड़ी की छड़ी से मारा था। जिसके निशान उसके शरीर में अभी भी दिखाई दे रहे हैं। उसने रविवार दोपहर थाने में तहरीर दी। जिस पर एसएचओ विमलेश कुमार सिंह ने उस तहरीर को पुलिस चौकी बैवाही को दी।

जिस पर कोई कार्रवाई न होकर आपसी सुलह समझौता का दबाव बना कर जबरन सुलह करा दिया था। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कम्प मच गया है।

एएसपी ग्रामीण अशोक कुमार,सीओ महसी कमलेश कुमार सिंह भी मौके पर पहुंच गए हैं। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Vairochan Media (Opc) Private Limited

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]