बहराइच : डंपर और बाइक की जोरदार टक्‍कर, 6 किलोमीटर तक युवक को घसीटता रहा ट्रेलर , मौत – बहराईच

बहराइच : डंपर और बाइक की जोरदार टक्‍कर, 6 किलोमीटर तक युवक को घसीटता रहा ट्रेलर , मौत

ससुराल से वापस जा रहा युवक को डंपर ने टक्कर मार दी। हादसे में बाइक समेत युवक ट्रेलर में फंस गया। छह किलोमीटर तक बाइक में फंसे युवक को डंपर घसीटता चला गया इससे उसकी मौत हो गई। सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी कर ट्रक को चालक समेत पकड़ लिया।

डंपर ने तोड़ी कई चैकिंग : रामगांव थाना क्षेत्र के सुभानपुरवा टेपरहा गांव निवासी दिनेश कुमार(32) बुधवार को नानपारा स्थित अपने ससुराल गये हुए थे। देर रात बाइक से घर वापस लौटते समय तेज रफ्तार ट्रेलर ने बाइक में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी।

हादसे में बाइक सवार युवक ट्रेलर के अगले पहिये में फंस गया। तकरीबन छह किलोमीटर तक बाइक समेत फंसे युवक को ट्रेलर ड्राइवर घसीटता रहा, लेकिन चालक ने वाहन को नहीं रोका।

घटना की जानकारी राहगीरों ने पुलिस को दी। सूचना तत्काल सक्रिय हुई मटेरा पुलिस पुलिस ने कई बार भाग रहे वाहन को रोकने का प्रयास किया, लेकिन चालक वाहन को दौड़ाता रहा।

जानकारी मिलते ही रामगांव थानाध्यक्ष ने प्रहलादा पेट्रोल पंप के पास हाईवे पर अवरोध करके कड़ी मशक्कत के बाद ट्रेलर को रोककर चालक को पकड़ लिया।

टक्कर लगने से मृतक और उसकी मोटरसाइकिल उसी ट्रेलर में फंस गए। जिसे ट्रेलर के चालक द्वारा उसी स्थिति में 6 किलोमीटर आगे तक घसीटा गया है। थानाध्यक्ष चौथीराम यादव ने बताया कि वाहन को कब्जे में लेकर आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे न्यायालय भेज दिया गया।

Vairochan Media (Opc) Private Limited

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]