आजमगढ़ : जहरीली शराब से हुईं कई लोगो की मौतें , गांवों में 6 लोगों की गई जान, कई जिंदगी-मौत से संघर्ष कर रहे – आजमगढ़

आजमगढ़ : जहरीली शराब से हुईं कई लोगो की मौतें , गांवों में 6 लोगों की गई जान, कई जिंदगी-मौत से संघर्ष कर रहे

आजमगढ़ जिले के पवई थाना क्षेत्र के आजमगढ़-अंबेडकरनगर बॉर्डर के गांवों में जहरीली शराब के सेवन से छह लोगों की मौत हो गई। वहीं कई अन्य बीमार हैं और जिंदगी-मौत से संघर्ष कर रहे है।

सूचना पर दोनों जिलों के पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। दोनों जिलों के कप्तान पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच कर डेरा डाले हुए हैं। कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

लॉकडाउन में शराब की दुकानें बंद होने से अवैध रूप से बेची जा रही शराब के सेवन से यह घटना हुई है। पवई क्षेत्र के मित्तुपुर गांव के पास की घटना होने से हड़कंप मचा हुआ है।

बढ़ते कोरोना संक्रमण के चलते शासन ने कोरोना कर्फ्यू के तहत शराब की दुकानों को भी बंद कर दिया था। जिसके चलते शराब का नशा करने वाले परेशान थे।

जिसका फायदा अवैध शराब कारोबारी उठा रहे थे और चोरी छिपे शराब की बिक्री कर रहे थे। मित्तूपुर बाजार में सोमवार की शाम भी अवैध शराब बेची जा रही थी। शराब पीने के बाद दर्जन भर लोगों की तबीयत खराब हो गई।

परिजनों ने रात में ही स्थानीय प्राइवेट अस्पताल में ले जाकर भर्ती करायास, जहां एक के बाद एक छह लोगों की मौत हो गई। वहीं कई अभी प्राइवेट अस्पताल में जीवन मौत से संघर्ष कर रहे है।

मरने वालों में राजेश सोनी(29) पुत्र रमई निवासी मित्तूपुर, लालता(45) पुत्र अज्ञात निवासी सौदमा, मुन्ना(32) व पिंटू(35) निवासी राजेपुर, रीखु(60) निषाद निवासी देवसरा बलईपुर थाना पवई व प्रेमशंकर(35) पुत्र राजाराम निवासी उसरहा थाना जलालपुर जिला अंबेडकर नगर शामिल है।

इसके अलावा रामफेर(47) पुत्र अच्छेलाल व रवि(25) पुत्र लौटू निवासी मित्तूपुर अभी जीवन मौत से संघर्ष कर रहे हैं।

Vairochan Media (Opc) Private Limited

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]