अयोध्या : अज्ञात बदमाशों ने गश्त पर निकले सिपाही को गोली मारी, लखनऊ रेफर – अयोध्या

अयोध्या : अज्ञात बदमाशों ने गश्त पर निकले सिपाही को गोली मारी, लखनऊ रेफर

कोविड-19 के तहत देर शाम लॉकडाउन का अनुपालन कराने गश्त पर निकले बीकापुर कोतवाली क्षेत्र के पुलिस चौकी मोतीगंज में तैनात सिपाही जितेंद्र सिंह को अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी।

गंभीर रूप से घायल सिपाही को जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद लखनऊ मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया गया है।

बीकापुर सीओ सत्येंद्र भूषण त्रिपाठी ने बताया कि मोतीगंज चौकी में तैनात सिपाही जितेंद्र सिंह सरकार के आदेश के अनुपालन में कोविड-19 के तहत रविवार कीरात लगभग आठ बजे लॉकडाउन कराने गश्त पर निकले थे।

इस दौरान चौकी क्षेत्र के जासरपुर चौराहा के निकट वह अपनी मोटरसाइकिल से पहुंचे ही थे कि इस बीच अपाची मोटरसाइकिल से चेहरे को गमछे से ढककर दो अज्ञात बदमाशों ने सिपाही की मोटरसाइकिल के बगल अपनी मोटरसाइकिल लगाई।

बदमाशों ने सिपाही से हालचाल पूछने के बाद चलती गाड़ी के दौरान उसके पेट मे देसी तमंचे से गोली मार दी। गोली लगते ही सिपाही मोटरसाइकिल लेकर जमीन पर गिर गया।

गोली की आवाज सुनते ही राहगीर एवं बाजार वासी घटना की ओर दौड़ पड़े। राहगीरों ने घटना की सूचना मोतीगंज चौकी इंचार्ज शशांक शुक्ल एवं कोतवाल नीरज ओझा को दी।

पुलिस क्षेत्राधिकारी ने बताया कि सिपाही की हालत गंभीर बनी हुई है। स्थानीय एवं जिला अस्पताल में इलाज के बाद लखनऊ मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया गया है।

वही घटना के बाद जिले भर की पुलिस जगह-जगह चेकिंग अभियान लगाकर अज्ञात बदमाशों की तलाश कर रही है। सीओ त्रिपाठी ने बताया कि जल्द ही बदमाश पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

Vairochan Media (Opc) Private Limited

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]