चुनाव प्रचार से मुझे रोकने की कोशिशें की गयी : पाबंदी खत्म होने के बाद रैली में ममता ने कहा – पश्चिम बंगाल

चुनाव प्रचार से मुझे रोकने की कोशिशें की गयी : पाबंदी खत्म होने के बाद रैली में ममता ने कहा

बारासात (पश्चिम बंगाल), 13 अप्रैल चुनाव प्रचार पर लगी पाबंदी खत्म होने कुछ मिनट बाद पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मंगलवार को कहा कि उन्हें प्रचार से रोकने की कोशिश हो रही है। बनर्जी ने कहा कि वह जमीन से जुड़ी योद्धा हैं और ”डराने धमकाने के भाजपा के हथकंडे” के आगे नहीं झुकेंगी।

निर्वाचन आयोग द्वारा 24 घंटे के लिए चुनाव प्रचार से रोके जाने पर बनर्जी ने दिन में साढ़े तीन घंटे तक धरना दिया। बनर्जी ने कहा कि राज्य के लोग उन्हें चुनाव प्रचार करने से रोकने और भगवा पार्टी के नेताओं को प्रचार करने की अनुमति देने के मामले में फैसला करेंगे।

बनर्जी ने बारासात में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा, ”भाजपा प्रचार कर सकती है और मुझे अनुमति नहीं दी गयी। मैं कुछ नहीं कहूंगी, बंगाल के लोग इस पर निर्णय करेंगे। वे हर चीज देख रहे हैं।”

खुद को जमीन से जुड़ी योद्धा बताते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि वह ”भाजपा के डराने-धमकाने के हथकंडे” के आगे नहीं झुकेंगी। उन्होंने कहा, ”भाजपा और उसकी एजेंसियों द्वारा मुझे प्रचार से रोकने के लिए कोशिशें की जा रही हैं।”

बनर्जी ने कहा, ”भाजपा मुझे चुनाव प्रचार से रोकना चाहती है क्योंकि उन्हें आसन्न हार का अंदाजा हो गया है।”

निर्वाचन आयोग ने केंद्रीय सुरक्षा बलों के खिलाफ टिप्पणी और धार्मिक लहजे वाले बयान के लिए बनर्जी के प्रचार करने पर सोमवार रात आठ बजे से 24 घंटे के लिए पाबंदी लगा दी थी।

Vairochan Media (Opc) Private Limited

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]