श्री राम की नगरी अयोध्‍या में रात 11 बजे डीजे पर बज रहे थे अश्‍लील गाने , पुल‍िस के मना करने पर अराजक तत्वों किया हमला – अयोध्या

श्री राम की नगरी अयोध्‍या में रात 11 बजे डीजे पर बज रहे थे अश्‍लील गाने , पुल‍िस के मना करने पर अराजक तत्वों किया हमला

गश्त पर रही चीता मोबाइल टीम पर अराजक तत्वों ने हमला बोल दिया। हमले में दो आरक्षियों को गंभीर चोटें आई हैं। घटना कैंट थाना क्षेत्र के रेतिया मुहल्ले की है।

मंगलवार की रात लगभग 11 बजे डीजे पर अश्लील गाने बजा रहे लोगों से असुविधा होने पर एक स्थानीय व्यक्ति ने पुलिस को सूचना दी थी।

मौके पर पहुंची चीता मोबाइल टीम के आरक्षियों ने डीजे बंद करने के लिए कहा, तो वहां भीड़ में मौजूद कुछ अराजकतत्वों ने लाठी-डंडे से हमला कर दिया। गंभीर रूप से घायल होने के बावजूद आरक्षियों ने किसी प्रकार बचते-बचाते अपने साथी पुलिस कर्मियों को फोन से जानकारी दी।

फोर्स पहुंचने पर आरक्षियों की जान बची। पुलिस फोर्स को देख हमलावर भाग निकले। हमलावरों की धरपकड़ के लिए रात भर पुलिस ने दबिश दी। हमले में शामिल अर्जुन व सूरज को गिरफ्तार कर लिया गया है।

हमले में आरक्षियों के सिर में गंभीर चोटें आईं, जिनका रात में ही जिला अस्पताल में उपचार कराया गया। घायलों में आरक्षी कप्तान सि‍ंह व जितेंद्र कुमार सि‍ंह शामिल हैं।

कप्तान सि‍ंह की तहरीर पर पुलिस ने रेतिया निवासी अमरजीत निषाद, दीपक, अर्जुन, माधुरी, शिवा उर्फ ननका सहित 15-20 अज्ञात लोगों पर मुकदमा दर्ज किया है। आरक्षियों ने पर्स लूटने व बाइक की चाभी छीनने का भी आरोप लगाया है।

एएसपी पलाश बंसल ने बताया कि हमलावरों पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। दो आरोपियों की गिरफ्तारी की जा चुकी है। शेष नामजद लोगों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमें लगातार दबिश दे रही हैं।

अज्ञात लोगों की भी शिनाख्त कराई जा रही है। पुलिस टीम पर हमला करने वालों पर कठोर कार्रवाई की जाएगी।

Vairochan Media (Opc) Private Limited

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]