अमेठी : विजय जुलूस निकालने पर ग्राम प्रधान सहित 6 आरोपी गिरफ्तार – अमेठी

अमेठी : विजय जुलूस निकालने पर ग्राम प्रधान सहित 6 आरोपी गिरफ्तार

प्रतीकात्मक फोटो

अमेठी में चुनाव में जीत हासिल करने के बाद रोक के बावजूद बाइक रैली निकालकर विजय का जश्न मनाने और वीडियो बनाकर विवादित गाना बजाने के आरोपी मंगरा ग्राम प्रधान सहित छह लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने बाइक रैली में शामिल तीन बाइकें भी बरामद की हैं गिरफ्तार आरोपियों को पुलिस ने जेल भेज दिया भादर ब्लाक की मंगरा ग्राम पंचायत के नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान के विजय जुलूस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जूलूस में बाइकों पर सवार लोग जाते हुए दिखाई दे रहे थे।

बैक ग्राउंड में गाना बज रहा था नया पाकिस्तान आया, देखो इमरान खान आया। वीडियो वायरल होने के बाद एसपी के निर्देश पर रामगंज पुलिस ने प्रधान इमरान खान सहित पांच नामजद व 50 अज्ञात आरोपियों के विरुद्ध विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्जकर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी।

शुक्रवार की सुबह मुखबिर से मिली सूचना पर एसआई ममता रावत ने छह आरोपियों प्रधान इमरान, जाबिर, मकसूद, इश्तिखार, अलीम व शाहरूख खान को मिर्जा का पुरवा के मंगरा तिराहे से गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने आरोपियों के पास मौजूद जुलूस में शामिल तीन बाइकें भी बरामद कर ली। सीओ अर्पित कपूर ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों को न्यायालय भेजा गया है। घटना में शामिल अन्य आरोपियों की तलाश जारी है।

Vairochan Media (Opc) Private Limited

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]