अखिलेश यादव का बड़ा हमला : बोले- ऑक्सीजन की कमी पर सरेआम झूठ बोल रही है BJP सरकार – लखनऊ

अखिलेश यादव का बड़ा हमला : बोले- ऑक्सीजन की कमी पर सरेआम झूठ बोल रही है BJP सरकार

कोरोना वायरस संक्रमण के लगातार बढ़ते मामलों से देश के साथ प्रदेश में स्थिति बेहद गंभीर होती जा रही है। मेडिकल ऑक्सीजन के साथ दवाओं की किल्लत से लोगों की बढ़ती परेशानी के लिए समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भारतीय जनता पार्टी की सरकार को जिम्मेदार माना है।

अखिलेश यादव ने कहा कि केंद्र की नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार कोरोना वायरस संक्रमण की दूसरी लहर को लेकर जरा भी गंभीर नहीं है। सरकार तो सिर्फ आंकड़ों की बाजीगरी में लगी है।

रोज लोगों की मौत की संख्या बढ़ती जा रही है, लेकिन सरकार मेडिकल ऑक्सीजन के साथ ही हॉस्पिटल में बेड और दवा भी मुहैया कराने मेंं पूरी तरह से फेल है। इसके बाद भी लगातार झूठ बोला जा रहा है।

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने मंगलवार को अपनी पीड़ा पर एक ट्वीट किया है। अखिलेश यादव ने लिखा है कि उत्तर प्रदेश में लोग मेडिकल ऑक्सीजन के लिए दर-दर भटक रहे हैं।

खाली सिलेंडर लेकर यह लोग भीषण गर्मी में या तो ऑटो या फिर रिक्शा में बैठकर लम्बी दूरी तय कर रहे हैं, लेकिन इनको मेडिकल ऑक्सीजन उपलब्ध नहीं हो पा रही है।

अखिलेश यादव ने कहा कि जिस तरह से लोग भटक रहे वो बेहद ही दु:खद क्षण है। उससे भी दु:खद है कि केंद्र की नरेंद्र मोदी के साथ उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार लगातार झूठ बोल रही है।

भाजपा सरकार तो अब रोज सरेआम झूठ बोल रही है। यह एक नैतिक अपराध है। भाजपा तो नैकिकता का पाठ पढ़ाने वाली पार्टी है। अखिलेश यादव ने कहा कि सत्य का इतना अपमान पहले नहीं हुआ है।

Vairochan Media (Opc) Private Limited

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]