विदेशी मीडिया में पीएम की किरकिरी के बाद कई मंत्री शेयर कर रहे मोदी की कड़ी मेहनत वाला लेख। – News

विदेशी मीडिया में पीएम की किरकिरी के बाद कई मंत्री शेयर कर रहे मोदी की कड़ी मेहनत वाला लेख।

कोरोना की दूसरी लहर जब भयावह हो रही थी तब पीएम मोदी सारे काम छोड़कर प. बंगाल में दीदी ओ दीदी की माला जप रहे थे। देश के अस्पतालों के साथ शमशानों के भी हालात बेकाबू हुए तब कहीं जाकर पीएम को अपनी ड्यूटी की याद आई। सारे मामले पर भारत की मीडिया भले ही चुप्पी साधे रही पर ग्लोबल मीडिया ने मोदी की बड़े यत्न जत्न से गढ़ी गई इमेज को तार-तार करके रख दिया।

The Daily Guardian’ वेबसाइट पर प्रकाशित सुदेश वर्मा के 2800 शब्दों के लेख में संदेश देने की कोशिश में हैं कि लोग विपक्ष के भ्रमजाल में न फंसे। इस लेख को बीजेपी के कई मंत्रियों और नेताओं ने पीएम की फोटो शेयर करके ट्वीट किया।

उन्होंने बताया कि पीएम कितनी मेहनत कर रहे हैं लोगों के लिए। सुदेश बीजेपी की आईटी सेल के संयोजक हैं। अपने लेख में उन्होंने बताया कि लोग कोरोना से हो रही मौतों का जिक्र तो कर रहे हैं, लेकिन ये किसी को नहीं दिख रहा कि 85% फीसदी से ज्यादा लोग घर पर ही सेहतमंद हो गए। केवल 5% को ही अस्पताल जाना पड़ा।

सुदेश यही पर नहीं रुके। उन्होंने इस भयावह लहर के लिए चीन और जिहादियों को जिम्मेदार बता दिया। उनका कहना है कि ट्रम्प के बाद मोदी ही ऐसे नेता हैं जो चीन के सामने डटकर खड़े रहे। उन्हें कमजोर करने के लिए ये वायरस भारत में भेजा गया।

उनका तर्क है कि पाकिस्तान, बांग्लादेश में ये कोहराम क्यों नहीं दिख रहा। क्या उनका हेल्थ सिस्टम भारत से ज्यादा बेहतर है। क्या वहां के लोग ज्यादा अनुशासित हो गए हैं। या फिर वहां कोई बड़ा बदलाव आ गया।

Vairochan Media (Opc) Private Limited

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]