गर्भवती होने के बाद पत्नी को पता चला पति है मुसलमान, लव जिहाद क़ानून के तहत कराया गिरफ़्तार – इंदौर

गर्भवती होने के बाद पत्नी को पता चला पति है मुसलमान, लव जिहाद क़ानून के तहत कराया गिरफ़्तार

मध्य प्रदेश के इंदौर में लव जिहाद का एक मामला सामने आया है। खबरों के अनुसार अपनी पहचान को छिपाकर मुस्तफा नाम के एक शख्स ने हिंदु लड़की से शादी कर ली। लेकिन जब लड़की गर्भवती हुई और जांच करवाने के लिए अस्पताल पहुंची तो उसे पता चला कि उसका पति जिसे वो गब्बर समझती थी उसका असली नाम मुस्तफा है। लड़की की शिकायत के बाद पुलिस ने लड़के को गिरफ्तार कर लिया है।

इंदौर के द्वारकापुरी थाने पर आयी शिकायत के अनुसार पिछले साल अप्रैल महीने में प्रेम विवाह करने वाली एक लड़की को एक साल बाद पति का असली नाम पता चला।

शिकायत के अनुसार लड़की की तरफ से कहा गया है कि लड़के से उसकी मुलाकात एक जन्मदिन पार्टी में हुई थी। जिसके बाद दोनों में दोस्ती हो गयी और दोनों ने विवाह कर लिया। लेकिन लड़के ने अपना नाम गलत बताया जब चेकअप करवाने के लिए अस्पताल पहुंची तो उसने आधार कार्ड में उसका असली नाम देखा।

मुस्लिम बोहरा समुदाय से है युवक: पुलिस जांच के अनुसार युवक मुस्लिम बोहरा समुदाय से संबध रखता है। आरोपों के अनुसार शादी के बाद उसने अपनी पत्नी के साथ मारपीट भी की। लड़के के परिवार वालों ने भी उसके साथ गलत व्यवहार किया। लड़की की तरफ से आरोप लगाया गया है कि युवक की तरफ से जबरन उसे धर्म परिवर्तन के लिए धमकाया जाता था।

Vairochan Media (Opc) Private Limited

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]