हाथरस गैंग रेप: ADG प्रशांत कुमार ने कहा- नहीं हुआ पीड़िता का रेप और ना ही कटी जीभ – News

हाथरस गैंग रेप: ADG प्रशांत कुमार ने कहा- नहीं हुआ पीड़िता का रेप और ना ही कटी जीभ

उत्तर प्रदेश के हाथरस के गैंगरेप पीड़िता मौत के बाद इस मामले में विपक्ष लगातार योगी सरकार पर हमला कर रहा है। इसी बीच यूपी ADG कानून व्यवस्था प्रशांत कुमार ने एक ऐसा बयान दिया है जिससे इस केस में सनसनी मच गई है।

नहीं कटी पीड़िता की जीभ: प्रशांत कुमार ने कहा कि हाल ही में एक वीडियो सामने आया है। जिसे स्थानीय पत्रकार ने पोस्ट किया है। जिसमें पीड़िता की जीभ दिखाई दे रही है। इसलिए पीड़िता की जीभ कटने वाली बात सरासर गलत है।

नहीं हुआ पीड़िता का रेप: इसके साथ ही उन्होंने आगे कहा कि दिल्ली में पीड़िता के किए गए पोस्टमार्टम में मृत्यु का कारण गले में चोट होने के कारण उसके दौरान हुआ ट्रॉमा है।

फोरेंसिक रिपोर्ट में स्पष्ट किया गया है कि सैंपल्स में किसी तरह के स्पर्म और शुक्राणु नहीं पाए गए।जिससे साफ होता है कि पीड़िता का रेप भी नहीं हुआ है।

क्या था मामला: दरअसल, 14 सितंबर को चार पुरुषों ने हाथरस के एक गांव में युवती से सामूहिक बलात्कार किया था। अलीगढ़ के जेएन मेडिकल कॉलेज अस्पताल में उसे भर्ती कराया गया था।

उसकी हालत और खराब होने के बाद उसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भेजा गया, जहां उसने मंगलवार को दम तोड़ दिया।

लोगों ने रात में अंतिम संस्कार किए जाने का किया विरोध: मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस जब शव लेकर पीड़िता के गांव पहुंची तो लोगों ने रात में अंतिम संस्कार नहीं किए जाने को लेकर काफी विरोध किया।

दरअसल, परिवार की मांग थी कि सीएम योगी आएं और उनकी सुनवाई करें, लेकिन पुलिसवालों पर आरोप है कि उन्होंने परिवार की मांगों को दरकिनार करते हुए खुद ही शव का अंतिम संस्कार कर दिया।

Vairochan Media (Opc) Private Limited

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]