आगरा के दो गांव में 20 दिनों में गई 64 लोगों की मौत – आगरा

आगरा के दो गांव में 20 दिनों में गई 64 लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश के आगरा के दो गांवों से सामने आए मौत के आंकड़ों सरकार को भी सोचने पर मजबूर कर दिया है। इन दोनों गांवों में में अगर मौत के आंकड़े पर नजर डाले तो यहां पिछले 20 दिनों 64 लोगों की जान चली गई है। जिसके बाद पूरे स्वास्थ्य प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है।


आगरा से करीब 40 किमी दूर एत्मादपुर नाम के गांव में पिछले कुछ दिनों से लोग डर के साए में जी रहे हैं। इस गांव खांसी -जुकाम – बुखार और सांस की तखलीफ से पिछले 20 दिनों में 14 लोगों की मौत हो गई। इतना ही नहीं यहां पर जब लोगों की जांच की गई तो 100 लोगों में से 27 लोग कोरोना संक्रमित निकले।


आगरा के इस दूसरे गांव की हालत तो पहले गांव से भी ज्यादा खराब है। आगरा के गांव बमरौल कटारा में पिछले 20 दिनों में 50 लोगों की मौत हो गई। गांव के प्रधान का कहना है कि गांव में लोगों को सांस लेने में परेशानी होती है और उसकी थोड़ी देर में मौत हो जाती है। इस तरह से हो रही मौत से पूरा गांव हैरान है।

आपको बता दें कि कोरोना के कहर के बीच भी इस गांव में काफी लापरवाही बरती जा रही है। यहां पर मास्क और 2 गज की दूरी का पालन नहीं किया जा रहा है। गांव में इस तरह के हालात देखकर लगता है कि यहां अभी भी जागरूकता की जरूत है क्योंकि जिन भी लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आती है उनके अंदर इनता डर बैठ जाता है कि वो लोग अस्पताल नहीं जाना चाहते हैं।

Vairochan Media (Opc) Private Limited

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]