उत्तराखंड के कोविड केयर सेंटर से 20 कोरोना मरीज भाग गए – भारत

उत्तराखंड के कोविड केयर सेंटर से 20 कोरोना मरीज भाग गए

कोरोना वायरस के प्रकोप के बीच उत्तराखंड से चिंता बढाने वाली खबर है। यहां टिहरी जिले के नरेंद्रनगर के राजकीय संयुक्त सुमन चिकित्सालय (डीसीएचसी) में बनाये गये कोविड केयर सेंटर में काफी कोरोना संक्रमित भर्ती थे। जिनमें से बीते रोज 20 कोरोना मरीज भाग निकले। हैरानी की बात यह है कि, तब जिला अस्पताल प्रबंधन को पता ही नहीं चला पाया। अस्पताल कर्मियों को देर रात को इस बारे में पता चला, जब गिनती में 20 कोरोना पाजिटिव मरीज कम निकले।

कोरोना मरीजों से भाग जाने की सूचना सीएमओ डा सुमन आर्य व एसडीएम युक्ता मिश्र को दी गई तो उन्‍होंने घटनास्‍थल का दौरा किया। उसके बाद फरार कोरोना मरीजों के खिलाफ नरेंद्रनगर अस्पताल के सीएमएस ने तहरीर दी। 

जिस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने की कार्यवाही शुरू की। साथ ही अस्पताल में पुलिस को भी तैनात किया गया। एक अस्‍पताल कर्मी ने बताया कि,नरेंद्र नगर के डीसीएचसी में 38 कारोना मरीज थे।

बीती 17 अप्रैल को उनमें से 20 मरीज दोहपर में भाग निकले। उन भागने वाले मरीजों में उत्तराखंड के 2, राजस्थान के 7, उत्तर प्रदेश के 4, हरियाणा के 3 व उड़ीसा 4 से ताल्‍लुक रखते हैं।

अस्‍पताल से मिली जानकारी के मुताबिक, रात को जब अस्पताल कर्मी खाना देने कोविड सेंटर में गए तो उन्‍हें वहां 20 कोरेाना मरीज कम मिले। जिसकी सूचना उच्चाधिकारियों को दी गई और तब एसडीएम व सीएमओ ने मुआयना किया।

Vairochan Media (Opc) Private Limited

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]