पेट्रोल/डीजल के दामों में लगातार व्रद्धि के विरोध में जिला कांग्रेस कमेटी मेरठ का कमिश्नरी से प्रदर्शन – मेरठ

पेट्रोल/डीजल के दामों में लगातार व्रद्धि के विरोध में जिला कांग्रेस कमेटी मेरठ का कमिश्नरी से प्रदर्शन

रिपोर्टर मेरठ: कुणाल यादव

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के आह्वान पर केन्द्र की मोदी सरकार द्वारा आपदा में अवसर तलाश ते हुये पैट्रोल व डीजल के दामो में लगातार की जा रही व्रद्धि के विरोध में जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अवनीश काजला के नेतृत्व में जबरदस्त प्रदर्शन कर पैट्रॉल डीजल के बढ़े दामों को तुरन्त वापस लेने की मांग की।

सभी कांग्रेस कार्यकर्ता कमिश्नरी पार्क से एकत्रित होकर पैदल नारेबाजी करते हुए मोटरसाइकिल वाहनों पर बिकाऊ लिखे पोस्टर लगाकर जुलूस निकालते हुए मवाना बस अड्डे स्थित पेट्रोल पंप पर पहुंचे जहां पर सभी कार्यकर्ताओं ने सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए बड़ी हुई डीजल पेट्रोल के मूल्य वृद्धि का विरोध किया।

कांग्रेस कार्यकर्ताओ ने कहा की
भले ही कोरोना ने अर्थव्यवस्था को कमजोर बना दिया और लाखों लोगों ने अपनी आय में कमी देखी है, लेकिन भाजपा सरकार लोगों पर बढ़ती कीमतों का बोझ डालकर उनपर बेरहमी से प्रहार कर रही है।

इस साल अकेले भाजपा सरकार ने कीमतों में 47 बार बढ़ोतरी की और पिछले साल से पेट्रोल और डीजल की कीमतों में क्रमश: ₹ 26.79 और ₹ 25.02 की वृद्धि हुई है।

कांग्रेस पार्टी हमेशा देश के नागरिकों के साथ खड़ी रही है और वह भाजपा सरकार को लोगों पर और प्रहार नहीं करने देगी। सारे कोरोना प्रोटोकॉल/नियमों का पालन करते हुए, हमारे नेता नियमित रूप से तेल की कीमतों में अनुचित वृद्धि के खिलाफ पूरे भारत में लगातार विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं।

जिलाध्यक्ष अवनीश काजला ने कहा कि पट्रोल डीजल के दामों मोदी सरकार खुली आँख जनता को लूट रही कांग्रेस इस को कभी भी सहन नही करेगी।

उन्होंने कहा कि पहले ही मोदी सरकार की नाकामी के कारण कॅरोना काल मे जनता असहाय हो चुकी हैं, ऊपर से मोदी सरकार द्वारा सौपी जा रही मंहगाई कमर तोड़ रही हैं।
हरिकिशन अम्बेडकर

Vairochan Media (Opc) Private Limited

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]