केंद्रीय मंत्री का भांजा और पूर्व मंत्री का दामाद शारीरिक संबंध बनाने का बना रहे दबाव- नर्स – ग्वालियर

केंद्रीय मंत्री का भांजा और पूर्व मंत्री का दामाद शारीरिक संबंध बनाने का बना रहे दबाव- नर्स

मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक नर्स ने जेएएच (जयारोग्य अस्पताल) के डॉक्टर और केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के भांजे दामाद डॉ. प्रवेश भदौरिया पर मानसिक प्रताड़ना का आरोप लगाया है।

नर्स ने कहा कि डॉक्टर मुझे शारीरिक संबंध बनाने के लिए प्रताड़ित कर रहे हैं। कहते हैं कि मेरी बात मान जाओ नहीं तो सस्पेंड करा दूंगा। नर्स ने इसकी शिकायत भी ग्वालियर एसपी ऑफिस में की है।

जेएएच का एक बाबू कांता प्रसाद भी डॉक्टर के कहने पर उसे प्रताड़ना दे रहा है। यह कर्मचारी भी खुद को पूर्व मंत्री इमरतीदेवी का दामाद बताता है। 5 दिन पहले नर्स ने यह शिकायत की थी।

दैनिक भास्कर की एक रिपोर्ट के मुताबिक नर्स का आरोप है कि केंद्रीय मंत्री और पूर्वमंत्री के रिश्तेदार होने के कारण इन पर कोई कार्रवाई नहीं हो रही है।

जबकि डॉ. प्रवेश का कहना है कि मैं उस महिला को जानता तक नहीं हूं। उनका कहना है कि जब से ब्लैक फंगस के दलाल चेतन सविता को जेएएच पकड़वाया था, तभी से झूठी शिकायतें हो रही हैं।

रही बात केंद्रीय मंत्री के रिश्तेदार होने की तो यह बात मैंने कभी किसी को नहीं बताई। 24 घंटे में से 16 से 18 घंटे काम कर रहा हूं। यही मेरी पहचान है।

सोमवार को एक वीडियो और पोस्ट वायरल हो रहा है। इसमें जयारोग्य के गायनिक विभाग में पदस्थ एक महिला नर्स आरोप लगा रही है कि उसे एक डॉक्टर और बाबू शारीरिक संबंध बनाने के लिए मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रहे हैं।

वह लगातार संबंध बनाने के लिए दबाव डाल रहे हैं। महिला ने यह भी कहा है कि वह मामले की शिकायत पुलिस में भी कर चुकी है। महिला नर्स का कहना है कि जयारोग्य अस्पताल में डॉ. प्रवेश सिंह भदौरिया शिकायत प्रकोष्ठ में नोडल अधिकारी हैं।

यह लगातार मुझे शारीरिक संबंध बनाने के लिए मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रहे हैं। डॉक्टर कैंपस में कहीं भी मिल जाते हैं तो कहते हैं कि तुम मेरी बात नहीं मानोगी तो सस्पेंड करा दूंगा।

रिपोर्ट के मुताबिक महिला ने आगे बताया कि मुझे परेशान करने के लिए जेएएच के यूडीएस में बाबू कांताप्रसाद मगरैया को मेरे पीछे लगा दिया है।

बाबू मगरैया ने मुझ पर दबाव बनाने के लिए कंपू थाना में एससी/एसटी एक्ट के तहत एफआईआर कराने शिकायत भी की है। नर्स ने आरोप लगाया है कि डॉ. प्रवेश सिंह, केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर के भानजी के पति हैं।

साथ ही कांता प्रसाद मगरैया खुद को पूर्वमंत्री व सिंधिया समर्थक इमरतीदेवी का रिश्तेदार बताता है। ऐसे में सभी इनसे डरते हैं। कोई आवाज नहीं उठा रहा है। मैं नहीं डरती हूूं, इसलिए सोशल मीडिया पर भी इस मुद्दे को उठा रही हूं।

Vairochan Media (Opc) Private Limited

Latest Post

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]