जब बीजेपी सांसद ने किया ट्वीट, मेरे भाई को कोरोना इलाज के लिए बेड की जरूरत है – गाजियाबद

जब बीजेपी सांसद ने किया ट्वीट, मेरे भाई को कोरोना इलाज के लिए बेड की जरूरत है

गाजियाबाद के बीजेपी सांसद और केंद्रीय राज्य मंत्री वी के सिंह ने रविवार दोपहर 12 बजकर 20 मिनट पर एक ट्वीट किया। जिसमें लिखा कि- ‘प्लीज हमारी हेल्प करें, मेरे भाई को कोरोना इलाज के लिए बेड की जरूरत है’

इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया में सामाजिक कार्यकर्ता से लेकर राजनीतिक कार्यकर्ताओं ने इस पर कमेंट किया। किसी ने लिखा कि ऐसी हालत हो गई कि सांसद और पूर्व आर्मी चीफ को अपने भाई के लिए ट्विटर पर मदद मांगनी पड़ रही है।

तो किसी ने डीएम गाजियाबाद पर सवाल उठाए। यूथ कांग्रेस अध्यक्ष श्रीनिवास बी.वी को भी लोगों ने टैग कर वी के सिंह के लिए मदद मांगी। श्रीनिवास ने वी के सिंह के ट्वीट पर जवाब दिया कि – ‘श्रीमान केंद्र में मंत्री होते हुए भी अगर आप परिवार के लिए बेड की गुहार ट्विटर पर लगा रहे हैं तो कल्पना कीजिए आम आदमी की क्या स्थिति होगी।

कृपया अधिक जानकारी डायरेक्ट मैसेज के माध्यम से भेंजे, हम गाजियाबाद या उसके समीप किसी अस्पताल में बेड का इंतजाम करने का प्रयास करते हैं।‘

वीके सिंह ने जो ट्वीट किया उसमें गाजियाबाद के डीएम को टैग कर लिखा कि ‘प्लीज चेक दिस आउट।‘ और उसके नीचे लिखा है कि- ‘प्लीज हमारी हेल्प करें, मेरे भाई को कोरोना इलाज के लिए बेड की आवश्यकता है।

अभी गाजियाबाद में बेड की व्यवस्था नहीं हो पा रही है।‘ इस ट्वीट में यूपी सीएम के सूचना सलाहाकार शलभमणि त्रिपाठी भी टैग हैं और नोएडा के बीजेपी विधायक पंकज सिंह भी। शलभमणि त्रिपाठी ने भी डीएम गाजियाबाद को टैग कर लिख दिया कि ‘प्लीज हेव ए लुक।‘

फिर कुछ देर बाद लिखा कि ‘जिलाधिकारी गाजियाबाद आपसे तत्काल वार्ता कर रहे हैं।‘ यूपी पुलिस के इमरजेंसी नंबर – कॉल112 के हैंडल से सांसद के ट्वीट पर जवाब दिया गया कि – ‘महोदय, उपरोक्त समस्या हेतु कृपया कोरोना हेल्पलाइन नंबर पर संपर्क करें।‘

यह भी गौर करने वाली बात है कि डीएम गाजियाबाद के हैंडल से आखिरी बार ट्वीट पिछले साल 10 अगस्त को किया गया था। जिसमें बिजली की दिक्कत को लेकर एक ट्वीट को पीवीवीएनएल कस्टरमर केयर के हैंडल को टैग कर लिखा गया कि इसे देखें और सुलझाएं।

जब सांसद से संपर्क करने की कोशिश की तो उनसे बात नहीं हो पाई लेकिन सांसद प्रतिनिधि कुलदीप चौहान ने कहा सांसद ने जो ट्वीट किया है वह उनके भाई के लिए नहीं है।

किसी ने सांसद को मैसेज भेजा था और उसी मैसेज को सांसद ने डीएम को टैग किया है। उन्होंने कहा कि सांसद खुद भी 4-5 दिन से आइसोलेशन में हैं।

चौहान ने कहा कि सांसद लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं। सीधे डीएम से बात भी कर रहे हैं तो सोशल मीडिया के जरिए भी लोगों की शिकायतें पहुंचा रहे हैं।

Vairochan Media (Opc) Private Limited

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]