वोट डालकर आ रहीं महिलाओं के लिए 'यमदूत बनकर' आई कार, तीन की मौत – सहारनपुर

वोट डालकर आ रहीं महिलाओं के लिए ‘यमदूत बनकर’ आई कार, तीन की मौत

पंचायत चुनाव का पहले चरण का मतदान जारी है। इस बीच में सहारनपुर से एक दुखद घटना सामने आई है। वोट डालकर घर जा रहीं महिलाओं के लिए मौत बनकर कार सामने आ गई और कई को अपने चपेट में ले लिया।

इसमें तीन की मौके पर ही मौत हो गई जबकि चार अन्‍य गंभीर घायल बताए जा रहे हैं। इस घटना में एक ही घर की दो महिलाओं और एक बाइक सवार की मौत हो गई। इस घटना के बाद कार चालक समेत तीन को पुलिस ने पकड़ लिया है।

वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया।

जनपद के सौराना में बने मतदान केंद्र पर मत डालकर वापस घर जा रहीं सोराना निवासी रमेश धीमान की पत्नी रेखा 55 साल व दिनेश उर्फ बबलू धीमान की पत्नी रूकमणी 45 साल की मौत हो गई। वहीं एक बाइक सवार यशपाल 43 साल की मौत हो गई।

पुलिस ने बताया कि सहारनपुर की ओर से तेजी आ रही कार ने पहले बाइक सवार फिर इन तीनों को टक्कर मार कार सड़क किनारे खंबे से जा टकराई।

लोगों ने तुरंत ही सभी को राजकीय मेडिकल कालेज मे भर्ती कराया जिसमें इलाज के दौरान बाइक सवार व दोनों महिलाओं की मौत हो गई।

जबकि एक महिला की बेटी काजल व अन्य तीन गंभीर रूप से बताए जा रहे हैं। कार में सवार तीन नाबालिगो को गांव के लोगो ने पकड़ पुलिस को सौंप दिया।

घटना से परिवार व स्‍वजनों में कोहराम मच गया। घटना की सूचना पर परिजन अस्‍पताल पहुंच गए। पुलिस ने बताया कि शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

ज‍बकि कार और चालकों को कब्‍जे में ले लिया गया है। कार में सवार तीन नाबालिग लड़के थे। पुलिस ने बताया कि घटने का मुआयना भी किया जा रहा है।

लोगों का कहना है कि कार अनियंत्रित होकर सहारनपुर की तरफ से आ रही थी। तेज रफ्तार होने के कारण गाड़ी का नियंत्रण बिगड़ गया और बड़ा हादसा हो गया। हादसे के दौरान तीन की मौत हुई है।

Vairochan Media (Opc) Private Limited

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]