यूपी के मुख्य सचिव का नोएडा दौरा – नॉएडा

यूपी के मुख्य सचिव का नोएडा दौरा

उत्तर प्रदेश सरकार के मुख्य सचिव राजेंद्र तिवारी रविवार को नोएडा शहर का निरीक्षण करने पँहुचे। उन्होंने सबसे पहले जिला अस्पताल और चाइल्ड पीजीआई का दौरा किया। उन्होंने इन दोनों अस्पतालों की बिल्डिंग और यहां मिल रही सुविधाओं का जायजा लिया।

उनके साथ गौतमबुद्ध नगर के डीएम सुहास एलवाई, सीएमओ डॉ दीपक औहरी, सिटी मजिस्ट्रेट समेत कई आला अधिकारी मौजूद रहे।

इसके बाद सेक्टर-30 स्थित चाइल्ड पीजीआई के कॉन्फ्रेंस रूम में सभी अधिकारियों की बैठक करने बाद सेक्टर 6 स्थित इंदिरा गांधी कला केंद्र में समीक्षा बैठक का आयोजन किया जिसमें कई अहम फैसलों पर मंथन किया जाएगा।

मुख्य सचिव राजेंद्र तिवारी के नोएडा पहुंचने की सूचना मिलते ही प्रशासन हरकत में आ गया। सभी आला अधिकारी उनकी अगवानी के लिए तैयार रहे। कार्यालय में अफसर और कर्मचारी समय पर पहुंचे। कोशिश की गई कि मुख्य सचिव को किसी बिंदु पर शिकायत का मौका ना मिले। समीक्षा बैठक में कई अहम मुद्दों पर चर्चा की गई।

नोएडा शहर में विश्व स्तरीय प्लेटफॉर्म देने एक साथ किसी प्रकार की कोई जनमानस किसी प्रकार की शिकायत न हो इस पर भी चर्चा की गई।

वही निवेशकों की परेशानी खत्म करने के लिए सोसाइटी में कैम्प लगकर रजिस्ट्री होनी चाहिए आदेश दिया। जिससे निवेशक भी खुश नजर आए। और तीन महीने के अंदर पेंडिंग में पड़े पजेशन देने का वायदा किया।

Vairochan Media (Opc) Private Limited

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]