जयपुर में युवक के हत्या के आरोप में 2 युवक गिरफ्तार – राजस्थान

जयपुर में युवक के हत्या के आरोप में 2 युवक गिरफ्तार

The Netizen News


राजस्थान पुलिस ने झुंझुनू जिले में दो युवकों की कुल्हाड़ी से वार कर हत्या करने के आरोपी को हरियाणा में गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार आरोपी अपनी बेटी के पीड़ित परिवार के एक लड़के के साथ भागने से नाराज था और इसी नाराजगी में उसने दो लोगों की हत्या कर दी।

झुंझुनू के पुलिस अधीक्षक जगदीश चंद्र शर्मा के अनुसार आरोपी अनिल उर्फ लीला को हरियाणा के पथरवा गांव से गिरफ्तार किया गया है।

जिले के बुहाना थानांतर्गत जैतपुर गांव में मंगलवार तड़के छत पर सो रहे दो युवकों दीपक जाट और उसके दोस्त नरेश कुमार नाई की कुल्हाड़ी से हमला कर हत्या कर दी गई। मामला का बुधवार सुबह पता चला जब घर का मालिक राजबीर छत पर गया। राजबीर ने इस बारे में बुहाना थाना क्षेत्र में पथरवा हरियाणा के रहने वाले अनिल व उसके बेटे के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करवाया। दीपक परिवादी राजबीर का छोटा बेटा और नरेश उसका दोस्त था।

इसके अनुसार अनिल जाट की बेटी और राजबीर का बड़ा बेटा कृष्ण कुछ दिन पहले गायब हो गए थे। अनिल इसको लेकर राजबीर व उसके परिवार को धमका रहा था कि लड़की वापस ला दो नहीं तो परिणाम भुगतने को तैयार रहो। आरोप है कि इसी नाराजगी व गुस्से में अनिल ने मंगलवार रात छत पर सो रहे दीपक व उसके दोस्त नरेश की कुल्हाड़ी से हत्या कर दी।

शर्मा के अनुसार शुरुआती जांच के बाद पुलिस ने हरियाणा पुलिस के सहयोग से आरोपी अनिल को हरियाणा से गिरफ्तार कर लिया।


The Netizen News

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]