पीएम नरेंद्र मोदी ने जो कहा किया, योगी भूल गए भीड़ संग की पूजा अर्चना - अजय कुमार लल्लू

पीएम नरेंद्र मोदी ने जो कहा किया, योगी भूल गए भीड़ संग की पूजा अर्चना – अजय कुमार लल्लू

जब पीएम वबीनेट मीडिंग उचित दूरी पर कुर्सी लगाकर सोशल डिस्टेंस का सन्देश दे रहे थे तभी योगी भीड़ संग पूजा कर रहे थे।

Plz share with love

देश में कोरोना वायरस के पीड़ितों की संख्या बढ़कर 562 तक पहुंच गया है। पीएम मोदी ने मंगलवार को देश में 21 दिन के लॉकडाउन का ऐलान किया है। देश में जरूरी सेवाओं को इस लॉकडाउन से मुक्त रखा गया है।

इस बीच पीएम ने आज कैबिनेट मीटिंग की। इस मीटिंग में पीएम मोदी साफ तौर पर सोशल डिस्टेंसिंग का संदेश देते दिख रहे हैं। वहीं, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ आज तड़के भीड़ के साथ अयोध्या में रामलला की मूर्ति की स्थापना के लिए पहुंचे। इसे लेकर योगी की आलोचना भी हो रही है।

कैबिनेट मीटिंग में सोशल डिस्टेंसिंग का संदेश :

पीएम नरेंद्र मोदी ने कल रात पूरे देश में 21 दिनों के लिए लॉकडाउन की घोषणा की थी और लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग का संदेश दिया था। उन्होंने कहा था कि सोशल डिस्टेंसिंग से इस महामारी को रोका जा सकता है।

सोशल डिस्टेंस का सन्देश देते हुए प्रधान मंत्री ने दिया सन्देश

पीएम मोदी के नेतृत्व में आज हुई कैबिनेट मीटिंग में उनके मंत्रिमंडल के सहयोगी साफ एक निश्चित दूरी पर बैठे थे। पीएम मोदी बीच मैं बैठे थे जबकि उनके दाहिने तरफ गृह मंत्री अमित शाह और बायें तरफ रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह कुछ दूरी पर बैठे दिखे। बाकी मंत्रिमंडल सहयोगी भी एक निश्चित दूरी के साथ बैठे थे।

रामलला की मूर्ति को अस्थायी टेंट में भीड़ संग रखने पहुंचे योगी

नवरात्रि के पहले दिन उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अयोध्या पहुंचे। उन्होंने भगवान रामलला को टेंट से हटाकर उनके अस्थायी मंदिर में रखा गया है। योगी के इस कदम की विपक्षी दल आलोचना कर रहे हैं। राम मंदिर निर्माण पूरा होने तक भगवान रामलला यहीं पर रहेंगे।

यूपी कांग्रेस चीफ अजय कुमार लल्लू ने कहा कि नवरात्रि का पहला दिन है। मां के दरबार में दर्शन के लिए जाने की मेरी भी इच्छा है।

हालांकि, मैंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की बात मानी। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यना जी बात नहीं मानते। भीड़ के साथ दर्शन कर रहे हैं तो ऐसे में कैसे यूपी की जनता पीएम की बात माने?’


Plz share with love

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]