छपरा में कन्हैया पर जानलेवा हमला; कोपा गांव में ग्रामीणों ने की पत्थरबाजी, कई लोग घायल

छपरा में कन्हैया पर जानलेवा हमला; कोपा गांव में ग्रामीणों ने की पत्थरबाजी, कई लोग घायल

Plz share with love

CHAPRA Netizen : जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार की कार पर हमला हुआ है। छपरा पहुंचे कन्हैया पर पहले से सुनियोजित तरीके से हमला हुआ। हमले में कई लोग घायल, हुए है वाहन भी क्षतिग्रस्त हुआ है। वहीं पुलिस कन्हैया कुमार को सुरक्षित स्थान पर ले गई हैं।

वे वहा से छ्परा के लिये प्रस्थान करेंगे। बताया जा रहा है कि हमले में कन्हैया के साथ मौजूद लोगों को चोटें आयी हैं। कन्हैया बिहार में लगातार सीएए-एनआरसी के खिलाफ अभियान चला रहे हैं।

इससे पहले गोपालगंज में सीएए और एनआरसी के विरोध में जनसभा को संबोधित करने पहुचे कन्हैया कुमार का जमकर विरोध हुआ था। यहां सीपीआई एम नेता कन्हैया जैसे ही निर्धारित कार्यक्रम के तहत शहर के पोस्टऑफिस चौक पर पहुंचे।

सबसे पहले समाचार पाने के लिए लाइक करें

वैसे ही भाजयुमो और भाजपा के नेता अपने हाथो में भाजपा के बैनर लेकर सडकों पर उतर गए। और कन्हैया कुमार गो बैक के नारे लगाये।

भाजपा कार्यकर्ता काफी उग्र थे, उन्हें काबू में करने के लिए पुलिस को खासी मशक्कत करनी पड़ी। पुलिस जवानों ने भाजपा कार्यकर्ताओ को पोस्ट ऑफिस से खदेड़ दिया था।


Plz share with love

अपने क्षेत्रीय और जनपदीय स्तर की सभी घटनाओ से जुड़े अपडेट पाने के लिए - सोशल मीडिया पर हमे लाइक, सब्सक्राइब और फॉलो करें -

फेसबुक के लिए यहाँ क्लिक करें

ट्विटर के लिए यहाँ क्लिक करें

यूट्यूब चैनल के लिए

Subscribe To Our Newsletter