मोबाइल चोरी के शक में 70 वर्षीय दलित की पीट पीटकर हत्या वीडियो वायरल : Mob lynching

मोबाइल चोरी के शक में 70 वर्षीय दलित की पीट पीटकर हत्या वीडियो वायरल : Mob lynching

Plz share with love

राजस्थान में दलित विरोधी मानसिकता लोगो में कितनी है इसका अंदाजा वहां की जुडी खबरे आये दिन बता रही है। कभी हत्या तो कभी बलात्कार जैसे घटनाओ में अव्वल है राजस्थान जो लगातार सुर्खियों में है।

ताजा मामला राजस्थान के नीमका थाना के भागेगा गाँव का है जहां कुछ उच्च जाति के लोगो ने 70 वर्षीय वृद्ध व्यक्ति मदनलाल मीणा की पीट-पीटकर हत्या कर दी।

उन्होंने उसे इतना पीटा की इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई , इन्ही में से एक व्यक्ति ने घटना का वीडियो भी बनाया जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक गाँव में भंडारा था जहाँ मोबाइल चोरी के शक में जीप में सवार पांच लोगो ने बुजुर्ग का अपाहरण किया और उसे सूनसान जगह पर ले गए।

4 मार्च को हुयी थी वारदात :

The Netizen News ने सीकर के स्थानीय रिपोर्टर से बात किया तो मालूम चला की यह घटना 4 मार्च को हुयी थी। जिसका वीडियो हाल में सोशल मीडिया पर वायरल हुआ।

वीडियो वायरल होने पर पुलिस शक्रिय हुयी है। हालंकि पीड़ित के बेटा कानाराम 8 मार्च को कोतवाली में मामला दर्ज करवाया था लेकिन पुलिस शक्रिय नहीं हुयी।

आरोपियों ने क्रूरता की सभी हदे पार की : बड़े दुख की बात है कि एक सीनियर सिटीजन को इस तरह मारा पीटा गया कि इलाज के दौरान मृत्यु हो गई।

वीडियो में आप देख सकते है क्रूरता की सभी हदे पार कर दी है। बृद्ध बेचारा चीखता रहता है कई लोगो की भीड़ वहां लेकिन कोई सामने नहीं आता है। मार -मार के बृद्ध को जमीन में गिरा दिया जाता है फिर भी दबंगो का मन नहीं भरता है।


Plz share with love

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]