वैशाली: सड़क का उद्घाटन करने गए JDU विधायक उमेश कुशवाहा को जनता ने खदेड़ा – पटना

वैशाली: सड़क का उद्घाटन करने गए JDU विधायक उमेश कुशवाहा को जनता ने खदेड़ा

The Netizen News

वैशाली: वैशाली जिले के महनार विधानसभा क्षेत्र से JDU विधायक उमेश कुशवाहा बुधवार को अपने क्षेत्र के बघनौचा-लावापुर की एक सड़क के उद्घाटन के लिए अपने समर्थकों के साथ पहुंचे थे। लेकिन विधायक को देख स्थानीय लोग भड़क गए और विधायक को खरी-खोटी सुनाने लगे.

विरोध कर रहे लोगों का यह आरोप है कि सड़क निर्माण का काम पूरा नहीं हुआ है लेकिन विधायक जी उद्घाटन करने पहुंच गए हैं। लोग इस कदर गुस्सा थे कि उन्होंने विधायक जी के नाम वाले शिलापट को भी तोड़ दिया। इधर, लोगों का विरोध को देख विधायक जी अपनी गाड़ी में बैठ गए और मौके से भागते नजर आए।

यह भी जाने-दरभंगा : सड़क निर्माण के लिए शिलान्यास करने पहुंचे बीजेपी विधायक के खिलाफ लगे गो बैक के नारे

दरसअल, बिहार विधानसभा चुनाव नजदीक है ऐसे में कभी भी आधिकारिक तौर पर चुनाव की घोषणा के साथ ही चुनाव आचार संहिता भी लागू हो सकती है। आचार संहिता लागू होने के बाद किसी भी तरह का नया काम शुरू नहीं किया जा सकता ना ही उद्घाटन और शिलान्यास किया जा सकता है।

ऐसे में जान प्रतिनिधि ताबड़तोड़ योजनाओं का उद्घाटन करने में लगे हैं। इसी क्रम में आज संतोष कुशवाहा अर्ध निर्मित सड़क का उद्घाटन करने पहुंचे थे जहां ग्रामीणों ने उन्हें खदेड़ दिया।


The Netizen News

अपने क्षेत्रीय और जनपदीय स्तर की सभी घटनाओ से जुड़े अपडेट पाने के लिए - सोशल मीडिया पर हमे लाइक, सब्सक्राइब और फॉलो करें -

फेसबुक के लिए यहाँ क्लिक करें

ट्विटर के लिए यहाँ क्लिक करें

यूट्यूब चैनल के लिए

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]