उत्तराखंड : लाल कुआं क्षेत्र में 3 दिनों से बिजली ना आने के कारण संकट झेल रहे वाशिंदे – उत्तराखंड

उत्तराखंड : लाल कुआं क्षेत्र में 3 दिनों से बिजली ना आने के कारण संकट झेल रहे वाशिंदे

The Netizen News

निकटवर्ती क्षेत्र 25 एकड़ रोड किनारे लगे ट्रांसफार्मर के खराब हो जाने के कारण तीन दिनों से स्थानीय लोग ने बिजली संकट झेल रहे है ऐसे में लोगों को पानी की दिक्कतें हुई वहीं गर्मी में लोग तिलमिलाते हुए नजर आए हालांकि ट्रांसफार्मर के ठीक करने का काम चला रहा है लेकिन मौसम खराब हो जाने के कारण विद्युत कर्मियों कार्य में परेशानी की उठानी पड़ रही है।

यहां बताते चलें कि क्षेत्रीय विधायक नवीन चंद्र दुम्का ने बीती देर रात स्थानीय लोगों की शिकायत पर तुरंत मौके पर पहुंचकर विद्युत आपूर्ति का हाल जाना तथा खराब आपूर्ति पर विद्युत विभाग के अधिकारियों को मौके पर बुलाकर जमकर फटकार लगाई।

इसी क्रम में आज विधायक ने दुबारा उक्त क्षेत्र का दौरा किया तथा जहां लोगों ने विद्युत आपूर्ति की हालत बदतर होने की शिकायत की। जिस पर विधायक नवीन चंद दुम्का ने लोगों को 24 घंटे बिजली आपूर्ति दिए जाने का आश्वासन दिया।

उन्होंने कहा कि विद्युत आपूर्ति सुचारु रुप से चालू रहने की विभाग के अधिकारी को को निर्देश दिये गये जिस पर विद्युत कर्मी द्वारा ट्रांसफार्मर ठीक करने का कार्य किया जा रहा है उन्होंने कहा कि जल्दी क्षेत्र के लोगों को बिजली पूर्ति सुचारू कर दी जाएगी।


The Netizen News

अपने क्षेत्रीय और जनपदीय स्तर की सभी घटनाओ से जुड़े अपडेट पाने के लिए - सोशल मीडिया पर हमे लाइक, सब्सक्राइब और फॉलो करें -

फेसबुक के लिए यहाँ क्लिक करें

ट्विटर के लिए यहाँ क्लिक करें

यूट्यूब चैनल के लिए

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]