उत्तराखंड : गन्ना भुगतान मामले को लेकर विरोध में कांग्रेसियों ने किया धरना प्रदर्शन – उत्तराखंड

उत्तराखंड : गन्ना भुगतान मामले को लेकर विरोध में कांग्रेसियों ने किया धरना प्रदर्शन

The Netizen News

प्रदेश किसानों के बकाया गन्ना भुगतान को शीघ्र करने की मांग को आज किसान कांग्रेस के नेतृत्व में दर्जनों कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने हल्दूचौड स्थित गंन्ना सेंटर पर एक दिवसीय धरना दिया।

इस मौके पर पहुंचे पूर्व कैबिनेट मंत्री हरीश चंद्र दुर्गापाल ने प्रदेश की भाजपा सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार काश्तकारों के हितों की अनदेखी कर रही है उन्होने ने कहा कि आज किसानों कि हालत बदहाल है राज्य का युवा रोजगार अभाव में अवसाद ग्रस्त जिंदगी जी रहा है।

इधर महिला नेत्री संध्या डालाकोटी ने कहा कि पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार ने काश्तकारों समेत सभी लोगों के हितों का ध्यान करते हुए तमाम प्रकार के कल्याणकारी योजनाएं चलाई लेकर इस सरकार ने उन समस्त जन कल्याणकारी योजनाओं को बंद कर दिया है,

उन्होंने ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी केवल झूठे वादे करके लोगों को गुमराह करने का काम कर रही है सूबे की जनता आज भारतीय जनता पार्टी के शासन से ऊब चुकी है तथा इसे उखाड़ फेंकने का मन बना चुकी है।

इधर किसान नेता बीड़ी खोलिया ने कहा कि आगमी विधानसभा में काग्रेंस प्रचंड बहुमत से सरकार बनाएगी तथा राज्य के लोगों को खुशहाल जिंदगी प्रदान करेगी।


The Netizen News

अपने क्षेत्रीय और जनपदीय स्तर की सभी घटनाओ से जुड़े अपडेट पाने के लिए - सोशल मीडिया पर हमे लाइक, सब्सक्राइब और फॉलो करें -

फेसबुक के लिए यहाँ क्लिक करें

ट्विटर के लिए यहाँ क्लिक करें

यूट्यूब चैनल के लिए

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]