उत्तराखंडः बद्रीनाथ हाईवे मार्ग पर चौड़ीकरण के दौरान बड़ा हादसा, तीन की मौत

उत्तराखंडः बद्रीनाथ हाईवे मार्ग पर चौड़ीकरण के दौरान बड़ा हादसा, तीन की मौत

Plz share with love

चमोली: उत्तराखंड स्थित बद्रीनाथ हाईवे पर मार्ग चौड़ीकरण के दौरान बड़ा हादसा हो गया। हादसे के दौरान पहाड़ी से बोल्डर गिरने से एक इंजीनियर सहित तीन लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने तीनों शवों को मलबे से निकाल दिया है।

चारधाम परियोजना के तहत हो रहे सड़क चौड़ीकरण काम के वक्त चमोली चाड़ा में बद्रीनाथ हाईवे पर भारी भरकम पहाड़ी पोकलैंड मशीन के ऊपर गिर गई।

इसमें तीन लोगों की मौके पर ही दबने से मौत हो गई। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया। बता दें कि इन दिनों चारधाम परियोजना के तहत बद्रीनाथ हाईवे के चौड़ीकरण का कार्य दिन-रात किया जा रहा है।

चमोली कस्बे के निकट चाड़ा तोक में तड़के पांच बजे भी कार्य किया जा रहा था। काम के वक्त भारी भरकम पहाड़ी पोकलैंड मशीन पर गिर गई।

घटना के दौराम यहां पर तीन लोग काम कर रहे थे। तीनों लोग चट्टान के नीचे दब गए। सूचना के बाद पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुंचकर राहत बचाव का काम शुरू किया। अन्य मशीनों के जरिये यहां पर से मलबा और बोल्डर हटाए गए।

तब तक तीनों लोगों की मौत हो गई थी। मृतकों की शिनाख्त हिमांशु सिंह पुत्र किशन सिंह निवासी रांगतोली चमोली, पंकज सिंह पुत्र दरबान सिंह निवासी पदमला, देवाल चमोली तथा राकेश कुमार पुत्र हंशो निवासी थाना किहाड़ पोस्ट आफिस चिकरू चंबा हिमाचल प्रदेश के रूप में हुई है।


Plz share with love

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]