महिला ने पहले प्रेमी व दोस्त के साथ पति को गला दबा कर मारा, फिर गांव वालों ने तीनों को उतारा मौत के घाट – News

महिला ने पहले प्रेमी व दोस्त के साथ पति को गला दबा कर मारा, फिर गांव वालों ने तीनों को उतारा मौत के घाट

The Netizen News

झारखंड के गुमला जिले में अवैध संबंध की वजह से एक साथ चार लोगों की जान चली गई। घटना गुमला जिले के रायडीह थाना डेरागडीह गांव की है। यहां एक शादीशुदा महिला का किसी अन्य पुरुष से प्रेम संबंध था, जिसको लेकर सोमवार उसने पति की गला दबा कर हत्या कर दी।

इस हत्याकांड को अंजाम देने में महिला के साथ उसका प्रेमी और पति भी शामिल थे। इस बात की जानकारी मिलने के बाद सोमवार की रात ग्रामीणों ने महिला, उसके प्रेमी और दोस्त तीनों की पीट-पीट कर हत्या कर दी।

महिला नीलम कुजूर का सुदीप डुंगडुंग नाम के शख्स के साथ प्रेम संबंध था। जबकि एक और पुरुष प्रकाश कुल्लू से उसकी दोस्ती थी। नीलम का पति मरियानुस कुजूर पुणे में काम करता था और लाॅकडाउन के पहले गांव आया था। उसके घर वापस आ जाने से महिला के लिए असहज स्थिति उत्पन्न हो गई थी। नीलम को तीन बच्चे हैं।

इसके बाद सोमवार की रात महिला का प्रेमी सुदीप डुंगडुंग व दोस्त प्रकाश कुल्लू एक मोपेड से गांव पहुंच और तीनों ने मिल कर पहले मनियानुस कुजूर का गला दबाया और उसके बाद कुल्हाड़ी से काट कर मार डाला।

इस दौरान जान बचाने के लिए मरियानुस के चिल्लाने पर गांव के लोग मौके पर जुट गए है और पूरी घटना को समझ कर महिला, उसके प्रेमी और दोस्त को पीट-पीट कर अधमरा कर दिया और फिर कुल्हाड़ी से काट कर हत्या कर दी।

जानकारी के अनुसार, ग्रामीणों के जुटने के बाद जब महिला के प्रेमी व दोस्त ने भागने की कोशिश की तो लोगों ने उन्हें पकड़ लिया और रस्सी से बांध कर पिटाई शुरू कर दी। हत्या के नौ घंटे बाद अगले दिन मंगलवार को पुलिस गांव पहुंची तब मामले का खुलासा हुआ।

हत्या में प्रयोग किए गए हथियार, लाठी, डंडे आदि को जब्त कर लिया गया है। गुमला के एसपी हृदीप पी जनार्दनन ने कहा है कि यह हत्या अवैध संबंध के कारण हुई है। इस हत्याकांड में शामिल लोगों को चिह्नित कर कार्रवाई की जाएगी।


The Netizen News

अपने क्षेत्रीय और जनपदीय स्तर की सभी घटनाओ से जुड़े अपडेट पाने के लिए - सोशल मीडिया पर हमे लाइक, सब्सक्राइब और फॉलो करें -

फेसबुक के लिए यहाँ क्लिक करें

ट्विटर के लिए यहाँ क्लिक करें

यूट्यूब चैनल के लिए

Latest Post

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]