ख़बर का असर : पान किसानों की परिस्थितियों का जायजा लेने पहुंचे सांसद

ख़बर का असर : पान किसानों की परिस्थितियों का जायजा लेने पहुंचे सांसद

Plz. Share this on your digital platforms.
78 Views

महोबा : महोबा के बेबस पान किसानों को लेकर दि नेटीजन नयूज की खबर का असर देखने को मिला है। भाजपा सांसद पुष्पेंद्र सिंह चंदेल पान किसानों के बीच उनकी परिस्थितियों का जायजा लेने पहुंचे। किसानों से मिलने के बाद सांसद ने कहा की पान किसान गंभीर परिस्थितियों को झेल रहे हैं।

जनवरी के पहले हफ्ते में भीषण कोहरा के कारण महोबा के पान किसानों के पान बरेजे पूरी तरह बर्बाद हो गए थे और पान किसानों को भारी क्षति हुई थी, जिसको लेकर पान किसानों ने डीएम साहब से मुआवजे की गुहार लगाई थी। बीते 2 दिन पहले दी नेटिजन न्यूज़ ने प्रमुखता से पीड़ित पान किसानों की खबर को प्रसारित किया था। जिसके बाद पीड़ित किसानों की खबर लेने के लिए महोबा हमीरपुर के भाजपा सांसद पुष्पेंद्र सिंह चंदेल ने जायजा लिया।

भाजपा सांसद ने बताया कि पान किसानों की परिस्थितियां बड़ी गंभीर हैं, जिसको लेकर हमने प्रशासन को इनके मुआवजे की बात को लेकर संदेश पहुंचा दिया है। उन्होंने कहा कि महोबा की पहचान यहां की शान, यहां की धरोहर पान की खेती दूर-दूर तक विख्यात है। उन्होंने कहा कि पान किसान बीते कुछ सालों में खराब स्थितियों से गुजर रहे हैं जिसको लेकर इनको मुहावजा और सुविधाओं जैसे विकल्प देने की कोशिश की जा रही है।

Plz. Share this on your digital platforms.

Subscribe To Our Newsletter