नशेड़ी बेटे को फटकार लगाना बाप को भारी पड़ गया, बेटे ने लोहे की रॉड से पीट कर पिता को मौत के घाट उतारा – कानपुर

नशेड़ी बेटे को फटकार लगाना बाप को भारी पड़ गया, बेटे ने लोहे की रॉड से पीट कर पिता को मौत के घाट उतारा

प्रतीकात्मक फोटो

The Netizen News

कानपुर में प्लास्टिक कोरोबारी की उसके अपने ही बेटे ने लोहे की रॉड से पीट-पीट कर हत्या कर दी कारोबारी नशे में धुत बेटे को डांट रहे थे, इसी दौरान पीछे से आए बेटे ने पिता को लोहे की रॉड से पीटना शुरू कर दिया, और मरणासन्न हालत में छोड़कर भाग गया।

परिजन बुजुर्ग को हैलट अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉटर्म के लिए भेज दिया है।

सीसामऊ थाना क्षेत्र स्थित गांधी नगर में रहने वाले धर्मेश विश्वकर्मा (68) की पनकी फैकटरी एरिया में प्लास्टिक का कारखाना है परिवार में पत्नी विमला और तीन बेटे ऋषि, रवि और रजत है।

सबसे पहले समाचार पाने के लिए लाइक करें

धर्मेश विश्वकर्मा का बड़ा बेटा ऋषि अपने परिवार के साथ काकादेव स्थित फ्लैट में रहता है मंझला बेटा रवि पत्नी मेनका और बच्चो के साथ पिता के साथ ग्राउंड फ्लोर में रहता था सबसे छोटा बेटा रजत पिता के साथ रहता है।

नशे में धुत था बेटा
धर्मेश विश्वकर्मा के बड़े बेटे ने बताया कि पिता शुक्रवार शाम को किसी काम से जा रहे थे जब वो दूसरे मंजिल से नीचे उतरे तो रवि के कमरे में चले गए उन्होने देखा कि रवि नशे में धुत पड़ा हुआ है।

रवि की हालत देखकर वो उसे डांटने लगे, पापा जब मुड़कर चलने लगे तो रवि ने पीछे से लोहे की रॉड से हमला कर दिया। इसके बाद रवि मौके से भाग निकला, घर पर मौजूद रवि के बच्चे चीखने चिल्लाने लगे सभी लोग गंभीर हालत में पापा को अस्पताल पहुंचे जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

नशे के लिए नशीली टेबलेट खाता था रवि
परिजनों ने बताया कि रवि की संगत गलत थी, वो दिनभर दोस्तों के साथ घूमता था पिता के काम में हाथ नहीं बंटाता था, उसकी आर्थिक स्थिति न बिगड़े इसलिए पिता उसकी मदद करते थे इसके बाद भी रवि की हरकतें सुधरने का नाम नहीं ले रही थीं नशे की टेबलेट खाकर उसका मानसिक संतुलन बिगड़ गया था।

जाने क्या कहना है सीओ का
सीसामऊ सीओ त्रिपुरारी पांडेय के मुताबिक धर्मेश विश्वकर्मा का मंझला बेटा रवि नशे का आदी था रवि नशे की दवाईयों का सेवन करता था, आए दिन पिता से पैसे मांगता और झगड़ा करता था।

इसी क्रम में उसने पिता पर लोहे की रॉड से हमला कर दिया जिससे उनकी मौत हो गई मुकदमा पंजीकृत कर कार्रवाई की जा रही है।


The Netizen News

अपने क्षेत्रीय और जनपदीय स्तर की सभी घटनाओ से जुड़े अपडेट पाने के लिए - सोशल मीडिया पर हमे लाइक, सब्सक्राइब और फॉलो करें -

फेसबुक के लिए यहाँ क्लिक करें

ट्विटर के लिए यहाँ क्लिक करें

यूट्यूब चैनल के लिए

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]