पेड़ लगाने पर दबंगों ने महिला के साथ की बदसलूकी, कपड़े फाड़े

पेड़ लगाने पर दबंगों ने महिला के साथ की बदसलूकी, कपड़े फाड़े

Plz share with love

मेरठ : मेरठ के पल्लवपुरम थाना इलाके में पेड़ लगाने को लेकर हुए मामूली विवाद पर महिला के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। बताया जाता है कि महिला के साथ बदसलूकी करने पर जब पीड़िता ने आरोपियों की वीडियो रिकॉर्ड की, तो आरोपियों ने उसके साथ मारपीट की। कपड़े तक फाड़ दिए और फोन तोड़ दिया।

हमलावरों में महिला भी शामिल है। पीड़ित परिवार ने आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल परीक्षण हेतु अस्पताल भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है ।

पल्लवपुरम थाना इलाके में पल्लवपुरम फेज़ 2 में डॉक्टर सुरेंद्र सिंह का परिवार रहता है,आरोप है कि उन्होंने अपने घर के बाहर एक पेड़ लगा रखा था। जिसका पड़ोस में रहने वाला दबंग प्रवृत्ति वाले संजीव राघव और उसके परिवार के लोगो ने विरोध किया और पेड़ को जबरन काटने लगे। वहीं जब पीड़ित ने इसका विरोध किया तो आरोपियों ने मां-बेटी के साथ मारपीट की और फोन तक तोड़ दिया।

मारपीट का वीडियो भी पीड़ित परिवार ने वायरल किया है, जिसमे मारपीट की तस्वीरें साफ देखी जा सकतीं हैं। फिलहाल डॉ की पत्नी ने थाने में तहरीर देकर आरोपियों पर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि पीड़ित परिवार पर समझौते का दबाव बनाया जा रहा है।


Plz share with love

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]