बिहार में शराब माफियाओं का आतंक: छापा मारने गई पुलिस टीम पर हमला, हथियार भी छीन लिए

बिहार में शराब माफियाओं का आतंक: छापा मारने गई पुलिस टीम पर हमला, हथियार भी छीन लिए

Plz share with love

बिहार: भोजपुर में शराब के ठिकाने पर छापा मारने गई पुलिस पर माफियाओं ने हमला कर दिया। मामला आरा मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कौशिक दुलारपुर गांव का है। घटना बुधवार की देर शाम हुई।

अवैध शराब के कारोबारियों व माफियाओं ने पुलिस टीम पर हमला बोल दो पुलिसकर्मियों के हथियार भी छीन लिये । इसमें एक कार्बाइन व एक इंसास राइफल शामिल है।

पुलिस जीप को क्षतिग्रस्त कर दिया । वहीं गिरफ्तार शराब तस्करों को छुड़ा लिया । जब्त शराब भी लूट ली । हमले में थानाध्यक्ष समेत दर्जनभर पुलिसकर्मी घायल हो गए। इनमें हवलदार व जवान सहित चार को गंभीर चोट आयी है।

सबसे पहले समाचार पाने के लिए लाइक करें

चारों का सिर फट गया है। सभी का इलाज आरा सदर अस्पताल में कराया जा रहा है।

 गंभीर रूप से घायलों में हवलदार सम्मी आलम, होमगार्ड जवान राम इकबाल व चालक रवीन्द्र कुमार सहित अन्य शामिल हैं।

वहीं सूचना मिलते ही एसपी सुशील कुमार भी मौके पर पहुंच गये हैं। इसके बाद शराब तस्करों के खिलाफ अभियान  शुरू कर दिया गया है।  

जानकारी के अनुसार गुप्त सूचना के आधार पर शराब के धंधे की जानकारी मिलने पर मुफस्सिल थाना पुलिस की टीम बुधवार की देर शाम थानाध्यक्ष ज्योति कुमारी के नेतृत्व में कौशिक दुलारपुर गांव में छापेमारी करने गयी थी।

इस दौरान पुलिस ने शिवजी यादव के घर से काफी मात्रा में शराब जब्त कर ली। महिला समेत तीन लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया ।

इसके बाद पुलिस जैसे ही जब्त शराब  लेकर चलने लगी। यह देख शराब कारोबारी व माफिया बौखला गये और सभी ने मिलकर पुलिस टीम पर अचानक हमला बोल दिया।

गिरफ्तार लोगों को छुड़ा लिया और मौके से जब्त शराब  लूट ली। बताया जाता है कि हमले के दौरान हवलदार सम्मी आलम की कार्बाइन एवं जवान धीरज की राइफल छीन ली। एसपी के नेतृत्व में कई थानों की पुलिस ने छापेमारी तेज कर दी है।


Plz share with love

अपने क्षेत्रीय और जनपदीय स्तर की सभी घटनाओ से जुड़े अपडेट पाने के लिए - सोशल मीडिया पर हमे लाइक, सब्सक्राइब और फॉलो करें -

फेसबुक के लिए यहाँ क्लिक करें

ट्विटर के लिए यहाँ क्लिक करें

यूट्यूब चैनल के लिए

Subscribe To Our Newsletter