बिहार में अपराधियों का आतंक, मोतिहारी में घर में सो रहे पति-पत्नी की गला काटकर हत्या – पटना

बिहार में अपराधियों का आतंक, मोतिहारी में घर में सो रहे पति-पत्नी की गला काटकर हत्या

The Netizen News

बिहार में बिगड़ी कानून व्यवस्था को देखते हुए अपराधियों में पुलिस का कोई खौफ नहीं रह गया है। अपराधी लगातार हत्या की घटनाओं को अंजाम देते जा रहे हैं। बिहार के पूर्वी चंपारण जिले में अपराधियों ने घर में सो रहे पति-पत्नी की निर्मम हत्या कर दी।

अपराधियों ने गला घोटकर पति तबरेज मियां (25) और धारदार हथियार से गला काटकर पत्नी हसबुन निशां (20) की हत्या की। महिला सात माह की गर्भवती थी। पिछले साल ही दोनों की शादी हुई थी। घटना सुगौली क्षेत्र के दक्षिणी छपराबहास गांव के लालटोला की है। 

जानकारी के मुताबिक, गांव के मदरसा के पास स्थित घर में तबरेज, पत्नी हसबुन निशां के साथ रहता था। घटना की जानकारी परिवार के लोगों को मंगलवार सुबह मिली। तबरेज की मां सुबह जब बेटे और बहू को जगाने पहुंची तो दोनों का शव देखा। उसकी चीख-पुकार सुन परिजन और गांव के लोग जुटे। 

सबसे पहले समाचार पाने के लिए लाइक करें

कमरे के अंदर की स्थिति वीभत्स थी। बेड पर तबरेज और हसबुन का शव पड़ा था। तबरेज के गले में कपड़ा लिपटा था। वहीं, हसबून का गला काटा गया था। कमरे में हर तरफ खून फैला था। यहां तक की दीवार पर भी खून के निशान थे। 

मौके पर पहुंची सुगौली पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। घटनास्थल पर डीएसपी विनीत कुमार सहित बड़ी संख्या में पुलिस के जवान पहुंचे। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। हत्या के कारण का अभी पता नहीं चला है।


The Netizen News

अपने क्षेत्रीय और जनपदीय स्तर की सभी घटनाओ से जुड़े अपडेट पाने के लिए - सोशल मीडिया पर हमे लाइक, सब्सक्राइब और फॉलो करें -

फेसबुक के लिए यहाँ क्लिक करें

ट्विटर के लिए यहाँ क्लिक करें

यूट्यूब चैनल के लिए

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]