तमिलनाडु: दो गुटों में खूनी संघर्ष, उपद्रवियों ने 25 नावों और कई घरों में लगाई आग, 43 लोगों को हिरासत में – भारत

तमिलनाडु: दो गुटों में खूनी संघर्ष, उपद्रवियों ने 25 नावों और कई घरों में लगाई आग, 43 लोगों को हिरासत में

The Netizen News

तमिलनाडु के कुड्डालोर में बीते शनिवार को एक व्‍यक्ति की कथित हत्‍या कर दी गयी। जिसके बाद दो गुटों में हिंसा भड़क गई। इस हिंसा के दौरान 25 नावों, मछली पकड़ने वाली 50 जालें, 25 दोपहिया वाहनों और चार कारों को आग के हवाले कर दिया गया।

इस मामले के संबंध में पुलिस ने 43 लोगों को हिरासत में लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। यह घटना कुड्डालोर जिले के थालंगुडा गांव में हुई है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, जिले में दो विरोधी राजनीतिक ग्रुप के बीच हिंसक झड़प के बाद से माहौल तनावपूर्ण बना हुआ है। इस झड़प में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि कई लोगों के घायल होने की खबर है।

सबसे पहले समाचार पाने के लिए लाइक करें

उपद्रवियों ने इस दौरान कई 25 नावों और 25 वाहनों को आग के हवाले कर दिया। इतना ही नहीं उपद्रवियों ने कई घरों में तोड़फोड़ भी की है। इस हमले के बाद से इलाके के लोगों में डर का माहौल है।

मिली जानकारी के अनुसार, जिले में काफी लंबे वक्त से दो समूहों के बीच राजनीतिक दुश्मनी चल रही थी। यह तनातनी एक पूर्व स्थानीय निकाय प्रमुख के भाई की कथित तौर पर हत्या के बाद बढ़ गई। चश्‍मदीदों के अनुसार, उपद्रवी संपत्ति को नुकसान पहुंचाकर और आग लगाकर फरार हो गए।


The Netizen News

अपने क्षेत्रीय और जनपदीय स्तर की सभी घटनाओ से जुड़े अपडेट पाने के लिए - सोशल मीडिया पर हमे लाइक, सब्सक्राइब और फॉलो करें -

फेसबुक के लिए यहाँ क्लिक करें

ट्विटर के लिए यहाँ क्लिक करें

यूट्यूब चैनल के लिए

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]