7 थाना और 4 चौकियों के बदले प्रभारी, कानून व्यवस्था पटरी पर लाने की एसपी ने की तैयारी

7 थाना और 4 चौकियों के बदले प्रभारी, कानून व्यवस्था पटरी पर लाने की एसपी ने की तैयारी

Plz share with love

छतरपुर नेटिजन न्यूज़ : मुरसलीम खान

छतरपुर। सत्ता जाते ही प्रशासनिक फेरबदल भी शुरू हो गया है। खासतौर से रेत के लिए पूरे प्रदेश में चर्चित लवकुशनगर अनुविभाग में तैनात पुलिस बल में बदलाव किया गया है।

पुलिस अधीक्षक कुमार सौरभ जिले के 7 थाना प्रभारियों और चार चौकी प्रभारियों के तबादले किए हैं। फेरबदल में तीन थानों और एक चौकी को छोड़कर शेष बदलाव लवकुशनगर अनुविभाग में ही किया गया है। राजकुमार लिटोरिया को गोयरा थाने की कमान सौंपी गई है तो वहीं अरविंद सिंह दांगी ओरछा रोड से गौरिहार भेजे गए हैं।

पुलिस अधीक्षक ने कानून व्यवस्था को दुरूस्त करने और अवैध उत्खनन पर विराम लगाने के लिए थाना प्रभारियों का फेरबदल किया है। ओरछा रोड थाने में पदस्थ टीआई अरविंद सिंह दांगी को गौरिहार और गौरिहार टीआई सौरभ त्रिपाठी को ओरछा रोड भेजा गया है।

वहीं बमीठा का जिम्मा टीआई याकूब खान को दिया गया है। गढ़ीमलहरा थाना प्रभारी स्वर्णप्रभा दुबे को प्रकाशबम्हौरी, टीकाराम कुर्मी को सरवई, राजकुमार लिटोरिया को गोयरा, छत्रपाल सिंह शाहगढ़ थाना प्रभारी बनाए गए हैं।

वहीं हेमंत नायक को बछौन चौकी, जीतेन्द्र पाटकर पहरा चौकी, प्रदीप सर्राफ अक्टोंहा चौकी व लक्ष्मीकांत त्रिवेदी को पड़रिया चौकी प्रभारी बनाया गया है।


Plz share with love

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]