ईरान में कोरोनाः शरद पवार ने विदेश मंत्री से की अपील, वहां फंसे भारतीयों को पहुंचाएं मदद

ईरान में कोरोनाः शरद पवार ने विदेश मंत्री से की अपील, वहां फंसे भारतीयों को पहुंचाएं मदद

Plz share with love

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के प्रमुख शरद पवार ने रविवार को विदेश मंत्री एस. जयशंकर से ईरान में फंसे भारतीयों को मेडिकल और सामान्य सुविधाएं उपलब्ध कराने की अपील की।

उल्लेखनीय है कि चीन और इटली के बाद ईरान में कोरोना से सबसे अधिक मौतें हुई हैं। यहां अब तक 194 लोगों को इस घातक वायरस के चपेट में आकर अपनी जान गंवानी पड़ी है।

शरद पवार ने ईरान में वायरस के बढ़ते प्रसार के बीच ट्वीट किया, ‘कोविड -19 के गंभीर मुद्दे के आलोक में मैंने ईरान के कोम शहर में फंसे 40 से अधिक भारतीयों के संबंध में अपनी चिंता विदेश मंत्री एस. जयशंकर के सामने रखी। वे (भारतीय) मुसीबत में हैं और उन्हें मेडिकल मदद और आम सहायता की तत्काल आवश्यकता है।’

ईरान के स्वास्थ्य मंत्रालय ने शनिवार को कहा कि कोरोना वायरस से 49 और मरीजों की जान चली गई है जो इस बीमारी के फैलने के बाद से लेकर अब तक 24 घंटे के अंदर सबसे अधिक मौतें हैं।

इसी के साथ ईरान में कोरोना वायरस से अब तक 194 लोगों की मौत हो गई है जो कि इटली के बाद मौत का सबसे अधिक आंकड़ा है। इटली में अब तक 233 लोगों की मौत हो चुकी है। फरवरी के मध्य में ईरान में कोरोना वायरस ने पैर फैलाना शुरू किया था।


Plz share with love

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]