शाहीनबाग: वेलेंटाइन डे पर पीएम मोदी को ‘प्यार भरा पैगाम’, महिलाएं बोलीं- हमसे बात कीजिए, नफरत नहीं

शाहीनबाग: वेलेंटाइन डे पर पीएम मोदी को ‘प्यार भरा पैगाम’, महिलाएं बोलीं- हमसे बात कीजिए, नफरत नहीं

Plz share with love

दिल्ली के शाहीनबाग में CAA व NRC के खिलाफ पिछले दो महीने से महिलाये विरोध प्रदर्शन कर रही है। महिलाओं का कहना है कि 14 फरवरी यानी आज को वैलेंटाइंस-डे के मौके पर वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को प्यार का पैगाम देना चाहती हैं।

शाहीनबाग में पिछले करीब 2 महीने से महिलाएं और बच्चे सड़क पर बैठकर प्रदर्शन कर रहे हैं, जिसकी वजह से कालिंदीकुंज मार्ग बंद है।

प्रदर्शनकारी महिलाओं का कहना है, “सरकार का कोई नुमाइंदा आए, हमसे बात करे और हमको आश्वस्त करे कि हम कानून वापस ले रहे हैं।”

शाहीन बाग़ से प्रधानमंत्री को प्यार का पैगाम

वैलेंटाइंस डे पर प्रधानमंत्री को शाहीनबाग में प्यार का पैगाम देने के लिए गुरुवार को ‘मोदी हैशटैग तुम कब आओगे’ सेलिब्रेशन हुआ और प्रधानमंत्री मोदी के लिए शाहीनबाग के लोग एक टेडी बियर लेकर आए और ये संदेश देने की कोशिश की कि “प्रधानमंत्री मोदी, आप आइए और हमसे बात करिए, नफरत मत करिए।” साथ ही कहा, “शाहीनबाग आइए, प्यार के त्योहार का जश्न मनाइए, प्यार बांटिए और अपना तोहफा लेकर जाइए।”

शाहीनबाग में हुए इस कार्यक्रम से कई पारदर्शनकारी काफी नाराज हो गई। कुछ महिलाओं का कहना है कि जामिया में दो दिन पहले छात्रों के साथ मारपीट की गई और दो दिन बाद इस तरह का कार्यक्रम शाहीनबाग में करना एक गलत संदेश देना है।


Plz share with love

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]