प्रेमी के साथ देखकर आग-बबूला पिता ने कुल्हाड़ी से काट दी बेटी की गर्दन – कानपुर

प्रेमी के साथ देखकर आग-बबूला पिता ने कुल्हाड़ी से काट दी बेटी की गर्दन

The Netizen News

गजनेर क्षेत्र के खनपना गांव में सुबह एक पिता के सिर पर खून सवार हो गया, प्रेमी के साथ बेटी को देखकर उसे कुल्हाड़ी से काटकर मौत के घाट उतार दिया। ऑनर किलिंग से गांव में सनसनी फैल गई और पुलिस ने आरोपित पिता को हिरासत में लेकर खून से सनी कुल्हाड़ी कब्जे में ली है। एसपी और एएसपी ने भी फोरेंसिक टीम के साथ गांव पहुंचकर छानबीन और ग्रामीणों से पूछताछ की।

ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि खनपना गांव निवासी 19 वर्षीय युवती का पड़ोसी युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों ही घर वालों से छिपकर मिलते थे और गांव से बाहर अक्सर साथ ही जाते थे।

इस बात की जानकारी दोनों के घरवालों को नहीं थी। चार दिन पहले युवती की मां अपने मायके मैथा चली गई थी। घर पर पिता को खाना बनाकर देने के लिए वह बेटी को छोड़ गई थी। बुधवार की भोर पहर युवती का पिता खेतों की ओर गया था।

पिता ने दोनों को फटकार लगाई तो बेटी बहस करने लगी। इससे उसने आपा खो दिया और हाथ में पकड़ी कुल्हाड़ी से बेटी और उसके प्रेमी पर हमला कर दिया। घायल प्रेमी किसी तरह जान बचाकर भाग गया लेकिन सिर पर खून सवार हो चुके पिता ने बेटी की गर्दन में कई वार करके मौत के घाट उतार दिया।

जानकारी होते ही ग्रामीण पहुंचे तो सिर पर हाथ रखे पिता बैठा था और खून से सनी कुल्हाड़ी पास में पड़ी थी। कुछ देर में आई पुलिस ने आरोपित पिता को हिरासत में ले लिया।

सूचना मिलते ही गांव पहुंचे एसपी केशव कुमार चौधरी व एएसपी अनूप कुमार ने ग्रामीणों से घटना के बारे में जानकारी ली और फोरेंसिक टीम ने साक्ष्य संकलित किए। पुलिस ने घायल युवक को जिला अस्पताल भिजवाया। घटना के बाद गांव में सनसनी का माहौल बन जाने से अफसरों ने पुलिस फोर्स की तैनाती की है।


The Netizen News

अपने क्षेत्रीय और जनपदीय स्तर की सभी घटनाओ से जुड़े अपडेट पाने के लिए - सोशल मीडिया पर हमे लाइक, सब्सक्राइब और फॉलो करें -

फेसबुक के लिए यहाँ क्लिक करें

ट्विटर के लिए यहाँ क्लिक करें

यूट्यूब चैनल के लिए

Latest Post

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]