कहा-झूठ और फरेब की राजनीति आप बंद करो और शर्म करो - खाचरियावास ने बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा को दिए 'सबूत'

कहा-झूठ और फरेब की राजनीति आप बंद करो और शर्म करो – खाचरियावास ने बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा को दिए ‘सबूत’

Plz share with love

जयपुर :राजस्थान के परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा के उन सभी आरोपों का खंडन किया है जिनमें कहा गया कि कोटा के छात्रों को यूपी वापस भेजने के लिए राज्य की कांग्रेस सरकार ने यूपी सरकार से 19 लाख रुपए लिए थे।

मंत्री खाचरियावास ने कहा है कि, ‘आप झूठ बोल रहे हैं, यह जिन पैसों की आप बात कर रहे हैं, यह राज्यपथ परिवहन उत्तर प्रदेश की बसें जब राजस्थान आई तब उत्तर प्रदेश के परिवहन अधिकारियों ने राजस्थान परिवहन के अधिकारियों से निवेदन किया था और फिर हमने उनकी बसों में डीज़ल डलवाया था।

खाचरिवास ने यूपी के परिवहन विभाग की एक चिट्‌टी भी ट्वीट की है। उन्हों लिखा है कि यह ‘उस डीज़ल के पैसे की आप बात कर रहे है। झूठ और फ़रेब की राजनीति आप बंद करो ओर शर्म करो’।

मंत्री खाचरियावास ने ‘सबूत’ के तौर पर उत्तर प्रदेश के परिवहन विभाग की चिट्‌ठी भी साझा की है जिसमें राजस्थान सरकार से मदद की अपील की गई थी।

इससे पहले बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने इससे पहले 19 लाख रुपए के चेक और बिल की तस्वीर को ट्विटर पर शेयर करते संबित पात्रा ने कहा था कि, ‘कोटा से उत्तर प्रदेश के स्टूडेंट्स को वापस लाते समय यूपी की कुछ बसों को डीज़ल की आवश्यकता पड़ गई, दया छोड़िए आधी रात को दफ़्तर खुलवा कर प्रियंका वाड्रा की राजस्थान सरकार ने यूपी सरकार से पहले 19 लाख रुपए लिए और उसके बाद बसों को रवाना होने दिया, वाह रे मदद’।

पात्रा ने अपने एक अन्य ट्वीट में लिखा, ‘कोटा में यूपी के 10000 छात्र फंसे हुए थे। योगी सरकार ने 560 बसें भेजीं उन्हें लाने के लिए। मालूम पड़ा 12000 बच्चे हैं।


Plz share with love

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]