राहुल गाँधी ने शेयर किया ग्राफ, बोले भाजपा मेक इन इंडिया कहकर चीन से खरीदवा रही सामान'

राहुल गाँधी ने शेयर किया ग्राफ, बोले भाजपा मेक इन इंडिया कहकर चीन से खरीदवा रही सामान’

The Netizen News

भारत और चीन के बीच चल रही तनातनी को लेकर राहुल गांधी लगातार केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार को घेर रहे हैं। वह हर रोज ट्विटर के जरिए केंद्र सरकार पर निशाना साध रहे हैं।

चीन के 59 ऐप को भारत में बैन करने के सरकार के आदेश के अगले ही दिन राहुल ने एक अन्य ट्वीट से मोदी सरकार पर हमला किया है। बता दें कि पीएम मोदी आज शाम 4 बजे देश को संबोधित करने वाले हैं। उससे पहले ही राहुल ने ट्वीट वार किया है।

राहुल ने आज ट्वीट कर यूपीए सरकार के दौरान चीन से होने वाले व्यापार और सामान खरीदने का तुलनात्मक ग्राफ शेयर किया है। राहुल ने ग्राफ में पूर्व पीएम मनमोहन सिंह और पीएम मोदी के कार्यकाल के दौरान चीन से खरीदे जाने वाले सामनों का तुलनात्मक ग्राफ शेयर किया है।

राहुल ने ट्वीट कर कहा, ‘आंकड़े झूठ नहीं बोलते। बीजेपी कहती है। मेक इन इंडिया और बीजेपी करती है। चीन से खरीदो ( Buy from China)।’


बताा दें कि राहुल गांधी लगातार मोदी सरकार पर हमले कर रहे हैं। उन्होंने कहा था कि मोदी सरकार ने भारतीय क्षेत्र में चीनी अतिक्रमण के सामने आत्मसमर्पण कर दिया है।

उन्होंने यह बयान प्रधानमंत्री के यह कहने के बाद दिया था कि चीनी सैनिकों ने भारतीय क्षेत्र में घुसपैठ नहीं की है। बता दें कि 15-16 जून को पूर्वी लद्दाख के गलवान घाटी में चीन की पीपल्स लिबरेशन आर्मी के सैनिकों के साथ हुई हिंसक झड़प में एक अधिकारी सहित 20 भारतीय जवान शहीद हो गए थे।

तब से कांग्रेस लगातार सरकार पर निशाना साध रही है। तब राहुल ने ट्वीट किया था, ‘प्रधानमंत्री ने चीनी आक्रमण के बाद भारतीय क्षेत्र को आत्मसमर्पित कर दिया है। अगर भूमि चीन की थी, तो हमारे सैनिक क्यों मारे गए हैं? वे कहां मारे गए हैं?


The Netizen News

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]