राज कुमार कनौजिया, कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण करते ही गिरफ्तार कर लिए गए।

राज कुमार कनौजिया, कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण करते ही गिरफ्तार कर लिए गए।

The Netizen News

लखनऊ नेटिजन न्यूज़ : जानकारी के मुताबिक आज उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ स्थित कांग्रेस कार्यालय में कई लोगों ने कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण की इस में से एक राज कुमार कनौजिया भी हैं जिन्हें पार्टी में सदस्यता लेने के बाद ही पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया।

राज कुमार कनौजिया आज अपने कई समर्थकों के साथ कांग्रेस पार्टी कार्यालय सदस्यता लेने के लिए पहुंचे वह। वे सदस्यता लेकर लेकर लौट रहे थे। तभी CO अभय मिश्रा ने उन्हें रोका जिसके बाद पीछे से अजय लल्लू आ गए जिसके बाद पुलिस से कहा सुनी हुयी है।

इस पर कन्नौजिया ने पुलिस से कहा क्या हम किसी पार्टी की सदस्यता नहीं ले सकते है?

तो पुलिस ने कहा आप लोग मेरी मर्जी के बिना राजनीती नहीं कर सकते है।

कांग्रेस कार्यालय के बाहर से ही कई लोगो को पुलिस पकड़ कर ले गई। राजनकुमार कन्नौजिया आगे द नेटिजन न्यूज़ से बात करते हुए बताया कि पुलिस ने उनकी कार सो सीज कर दिया है।


गौरतलब है राजकुमार कन्नौजिया धोबी समाज के एक मात्र तेज- तर्राज नेता है जो पिछले 20 वर्षो से सामाजिक कार्य करते आ रहे है। अधिकतर, दलित, पिछड़े, मुस्लिमो से जुड़े मुद्दों को लेकर काफी सक्रीय रहे है।

समाज सेवा के बाद अब कांग्रेस से राजनैतिक में कदम रखा है। माना जाता है अगर राजकुमार कन्नोजिया कोंग्रेस में शामिल होते है तो पार्टी को धोबी समाज की काफी वोटो का लाभ मिलेगा। गौरतलब है पिछले डेढ़ साल से प्रदेश में इस समाज के साथ घटित आपराधिक मामले सामने आये है जो काफी चर्चित रहे है।


The Netizen News

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]