रायबरेली : बुजुर्ग की धारदार हथियार से हत्या।

रायबरेली : बुजुर्ग की धारदार हथियार से हत्या।

The Netizen News

रायबरेली। सोमवार को उस समय हड़कंप मच गया जब एक बुजुर्ग की धारदार हथियार से हत्या का मामला प्रकाश में आया। आपको बता दें कोतवाली क्षेत्र के पूरे ठकुराइन मजरे खैरहना गाँव मे शौच के लिए गए वृद्ध का खून से लतपथ शव बरामद हुआ।

बताया जा रहा है धारदार हथियार से वृद्ध की गला रेत कर हत्या की गई है। पुलिस व फॉरेंसिंक टीम पहुंच कर घटना स्थल का जायजा लेकर शव को कब्जे में ले लिया है और अज्ञात आरोपियों की तलाश में जुट गई है। सोमवार क़ी सुबह मृतक लक्ष्मण उम्र 65 वर्ष घर से शौच के लिए निकला था और घर के ही पास उसका खून से लतपथ शव मिला। मृतक के गले मे धारदार हथियार से वार किया गया। घटना को किसने अंजाम दिया और क्यो दिया इसकी अभी जानकारी नही हो सकी है। वहीं जमीनी विवाद हत्या की वजह बताई जा रही है।

घटना की सूचना पर मौके पर पुलिस व फॉरेंसिक टीम पहुची और घटना स्थल का जायजा लिया। मृतक के शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया है और अज्ञात आरोपियों की तलाश में जुट गई है। वही घटना को लेकर वृद्ध क़े भाई रामसमुझ ने कोतवाली पुलिस को तहरीर दी है जिसमे मृतक बुजुर्ग का जमीनी विवाद अपने पुत्रो से बताया जा रहा।

रिपोर्टः मुकेश शाही रायबरेली


The Netizen News

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]