बैंक का लोन नहीं चुकाया तो पुलिस ने जमकर पीटा, शर्मिंदा होकर की खुदकुशी

बैंक का लोन नहीं चुकाया तो पुलिस ने जमकर पीटा, शर्मिंदा होकर की खुदकुशी

Plz. Share this on your digital platforms.
73 Views

हरियाणा \रेवाड़ी: खाकी पर संगीन आरोप लगा है।आरोप है की हरियाणा के रेवाड़ी में एएसआई और दो हेड कॉन्स्टेबल द्वारा एक शख्स की सरेआम पिटाई की गई जिसके बाद शर्मिंदगी महसूस करते हुए पीड़ित ने खुदकुशी कर ली।

इस घटना के बाद परिजनों में पुलिस के खिलाफ रोष है और आरोपी पुलिसकर्मियों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दी है. मिली जानकारी के मुताबिक मृतक अमर सिंह यहां के राजगढ़ गांव का रहने वाला था और गौशाला चलाता था।

अमर सिंह का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने अपनी पत्नी के नाम से बैंक से 80 हजार रूपए का लोन लिया था जिसे वो भर नहीं पाया। जिसकी वजह से कोर्ट की तरफ से उसकी पत्नी के नाम वारंट जारी हो गया।

सबसे पहले समाचार पाने के लिए लाइक करें

आरोप है कि अमर सिंह की पत्नी को सुबह दस बजे कोर्ट में पेश होना था लेकिन तड़के पांच बजे भाड़ावास चौकी इंचार्ज और दो हेड कॉन्स्टेबल उसके घर आ पहुंचे और अमर सिंह और उसकी पत्नी को घर से बाहर निकालकर मारपीट करने लगे।

घर से निकाल बीच सड़क पीटने का आरोप

पीड़ित परिवार का आरोप है कि पुलिस ने बीच सड़क सबके सामने अमर सिंह की पिटाई की. अमर सिंह ने कहा कि वो पैसे जमा करा देगा और आज (गुरुवार) कोर्ट में पेश भी हो जाएगा।

लेकिन पुलिस ने उसकी एक न सुनी और धमकाते हुए उससे मारपीट की। सरेआम मार-पिटाई और बदसलूकी से शर्मिंदा होकर अमर सिंह ने फांसी का फंदा लगा कर जान दे दी।

Plz. Share this on your digital platforms.

अपने क्षेत्रीय और जनपदीय स्तर की सभी घटनाओ से जुड़े अपडेट पाने के लिए - सोशल मीडिया पर हमे लाइक, सब्सक्राइब और फॉलो करें -

फेसबुक के लिए यहाँ क्लिक करें

ट्विटर के लिए यहाँ क्लिक करें

यूट्यूब चैनल के लिए

Subscribe To Our Newsletter