उन्नाव: जगह -जगह रुकी श्रमिक स्पेशल ट्रेन, नाराज यात्रियों का हंगामा, तोड़े शीशे और रेलकर्मियों को दौड़ाया।

उन्नाव: जगह -जगह रुकी श्रमिक स्पेशल ट्रेन, नाराज यात्रियों का हंगामा, तोड़े शीशे और रेलकर्मियों को दौड़ाया।

Plz share with love

बेंगलुरु से दरभंगा बिहार को जाने वाली श्रमिक स्पेशल ट्रेन को जगह-जगह रोके जाने से नाराज यात्रियों ने उन्नाव में जमकर हंगामा किया। शनिवार सुबह दस बजे ट्रेन उन्नाव स्टेशन पर रुकी तो यात्रियों का गुस्सा फूट पड़ा।

ट्रेन से नीचे उतरे यात्रियों ने प्लेटफार्म नंबर एक पर जमकर पथराव किया। साथ ही स्टेशन पर मौजूद रेलकर्मियों को भी दौड़ा लिया। रेलकर्मियों ने किसी तरह भागकर जान बचाई। सूचना पर आरपीएफ ने यात्रियों को समझा-बुझाकर शांत कराया। इसके बाद ट्रेन लखनऊ की ओर रवाना हो गई।

बता दें कि लॉकडाउन की वजह से दूसरे राज्यों में फंसे श्रमिकों को घर पहुंचाने के लिए रेलवे की ओर से श्रमिक स्पेशल ट्रेनें चलाई जा रही हैं। इसी क्रम में श्रमिकों को लेकर स्पेशल ट्रेन बेंगलुरु के सिटी जंक्शन से डिन्दू गोपाला पुरम हाल्ट को जाने वाली ट्रेन कानपुर से उन्नाव पहुंची।

ट्रेन उन्नाव रेलवे स्टेशन पर काफी देर तक ट्रेन रुक गई। उधर यात्री भूखे प्यासे थे। उग्र यात्रियों ने ट्रेन से उतरकर प्लेटफार्म पर जमकर पत्थर चलाए और स्टेशन कक्ष के दरवाज़े और शीशे तोड़ दिए। मौजूद रेलकर्मी किसी तरह जान बचाकर भागे। उधर आरपीएफ और कोतवाली पुलिस भारी संख्या में पहुंची, जिसके बाद किसी तरह यात्रियों को शांत कराया गया।

सोनिक स्टेशन पर भी हंगामा

हंगामे के बाद उन्नाव रेलवे स्टेशन से ट्रेन को सिग्नल दिया गया और ट्रेन लखनऊ की ओर रवाना हुई। ट्रेन सोनिक रेलवे स्टेशन पहुंची और सिग्नल न मिलने पर रुक गई।

गुस्साए यात्रियों ने सोनिक स्टेशन पर भी यात्रियों के बैठने वाली सीट पलट दी और बवाल किया। इधर घटना की सूचना पर उन्नाव डीएम रविन्द्र कुमार और एसपी विक्रान्तवीर उन्नाव रेलवे स्टेशन पर पहुंचे। यात्रियों की ओर से किए गए बवाल की घटना की जानकारी स्टेशन मास्टर से ली। इसके बाद आवश्यक दिशा निर्देश दिए।


Plz share with love

Latest Post

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]