पीलीभीत: मानक के अनुरूप समस्त निर्माणाधीन कार्यों को किया जाये पूर्ण-ज़िलाधिकारी – पीलीभीत

पीलीभीत: मानक के अनुरूप समस्त निर्माणाधीन कार्यों को किया जाये पूर्ण-ज़िलाधिकारी

The Netizen News

पीलीभीत: ज़िलाधिकारी पुलकित खरे द्वारा पूरनपुर-टनकपुर बाईपास रोड पर सेतु निगम द्वारा निर्माणाधीन ओवरव्रिज का किया औचक निरीक्षण। निरीक्षण के दौरान ज़िलाधिकारी द्वारा
सम्बन्धित अधिकारियों को कड़े निर्देश देते हुये कहा कि कार्य निर्धारित समय में मानक के अनुरूप कराया जाना सुनिश्चित किया जाये।

सेतु निगम द्वारा पूरनपुर-टनकपुर बाईपास पर निर्माणाधीन 607.040 मी0 पुल के कार्य को ज़िलाधिकारी द्वारा मार्च तक दी गई समय सीमा में पूर्ण करने के निर्देश दिये गये।

ज़िलाधिकारी द्वारा सम्बन्धित कार्यदायी संस्था को अतिरिक्त मज़दूर लगाकर कोरोना काल के समय में बन्द पडे़ कार्य को तेजी़ से कराने के निर्देश दिये गये।

उन्होंने कहा कि यह कार्य शासन की प्राथमिकता के कार्यों में सम्मिलित है इस कार्य को ससमय पर पूर्ण कराया जाना सुनिश्चित किया जाये। इसके उपरान्त ज़िलाधिकारी द्वारा ग्राम पिपरिया के पास उपरोक्त बाईपास पर निर्मित ओवर व्रिज का भी निरीक्षण किया गया।

निरीक्षण के दौरान सम्बन्धित संस्था को निर्देशित करते हुये कहा कि उपरोक्त कार्य मा. मुख्यमंत्री की प्राथमिकता के आधार पर सम्मिलित है, कार्यों में किसी भी प्रकार की शिथिलता न बरती जाये, पुल निर्माण में अवशेष क्रास बैरियर, स्लेप का कार्य तत्काल प्रारम्भ कराने के निर्देश दिये गये।

निरीक्षण के दौरान ज़िलाधिकारी द्वारा मजदूरों को नियमित मास्क लगाने व हाथों को सैनेटाइज कराने के निर्देश सम्बन्धित संस्था को प्रदान किये गये।

इस दौरान उन्होंने कहा कि कार्यों की गुणवत्ता पर विशेष ध्यान दिया जाये और यदि कार्यों में किसी भी प्रकार की समस्या आती है तो तत्काल अवगत कराया जाये।

कार्यों को किसी भी दशा में निर्धारित समय सीमा में पूर्ण कराया जाना सुनिश्चित किया जाये।
निरीक्षण के दौरान अधिशासी अभियन्ता पीडब्लूडी हरस्वरूप, अतिरिक्त मजिस्ट्रेट योगेश कुमार, जेई, कार्यदायी संस्था व अन्य उपस्थित रहे

रिपोर्ट- एम ए जीलानी


The Netizen News

अपने क्षेत्रीय और जनपदीय स्तर की सभी घटनाओ से जुड़े अपडेट पाने के लिए - सोशल मीडिया पर हमे लाइक, सब्सक्राइब और फॉलो करें -

फेसबुक के लिए यहाँ क्लिक करें

ट्विटर के लिए यहाँ क्लिक करें

यूट्यूब चैनल के लिए

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]